July 3, 2024

खलनायिका शबनम की टल सकती है फांसी ?

0

अमरोहा ब्यूरो

खलनायिका शबनम की दया याचिका न्याय विभाग को भेजी गई है । इसके बाद राज्यपाल को भेजा जाएगा फिर राजभवन से राष्ट्रपति को भेजा जाना है…लेकिन कानूनी प्रक्रिया से तो यही लगता है कि शबनम की फांसी कुछ दिन और टल सकती है ।

हत्यारिन शबनम की फांसी की तैयारियां

अमरोहा के बावनखेड़ी की खलनायिका शबनम की दया याचिक को आगे बढ़ा दिया गया है । वहीं दूसरी ओर हत्यारिन शबनम की फांसीघर में फांसी देने की तैयारियां जोरों पर चल रही है आपको बता दें कि शबनम की फांसी मथुरा जेल में बने महिला फांसीघर में दी जाएगी। अभी तक कोर्ट ने खलनायिका शबनम के डेथ वारंट जारी नहीं किया हैं ।

हत्यारिन की टल सकती है फांसी ?

शबनम की दया याचिका को जेल प्रशासन ने शुक्रवार को लखनऊ पहुंचा दी है..वहां से दया याचिका न्याय विभाग को भेजी गई है…फिर राज्यपाल को भेजा जाएगा इसके बाद राजभवन से राष्ट्रपति को भेजा जाना है लेकिन कानूनी प्रक्रिया को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि शबनम की फांसी कुछ दिन और टल सकती है…क्योंकि जब राष्ट्रपति के पास दया याचिका जाएगा इसके बाद कोर्ट की ओर से डेट वारंट जारी किए जाएंगे ।जिससे कुछ दिन का समय लग सकता है…फिलहाल अभी कुछ नहीं कहा जा सकता कि आगे क्या होगा ?

शबनम पर इश्क का ऐसा भूत…

खलनायिका शबनम पर इश्क का ऐसा भूत सवार हुआ कि उसने प्रेमी के साथ मिलकर अपने माता-पिता समेत 7 लोगों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी…इस मामले में सुप्रीम कोर्ट से फांसी हो चुकी है हालांकि उसकी फांसी किस तारीख को होगी ये अभी तय नहीं हुआ है ।

नरसंहार की वो ‘काली’ रात

करीब 13 साल पहले 14 अप्रैल साल 2008 की काली रात प्रेमी सलीम के साथ मिलकर अपने पिता मास्टर शौकत अली, मां हासमी, भाई अनीस और राशिद, भाभी अंजुम, भतीजे अर्श और फुफेरी बहन राबिया की कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर हत्या कर दी थी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *