September 30, 2024

कन्नड़ स्टार पुनीत राजकुमार की मौत, पूरे कर्नाटक में धारा 144, सभी थिएटर बंद

0
Kannada Film Star Puneeth Rajkumar Passes Away

कन्नड़ स्टार पुनीत राजकुमार की मौत, पूरे कर्नाटक में धारा 144, सभी थिएटर बंद

बॉलिवुड डेस्क,

कन्नड़ स्टार पुनीत राजकुमार का आज निधन हो गया. बताया जा रहा है कि एक्टर जिम में वर्कआउट कर रहे थे. इसी दौरान उन्हे दिल का दौरा पड़ा आनन-फानन में उन्हे बेंगलुरु के विक्रम अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन उन्हें बचाया ना जा सका और उनकी मौत हो गई.

पुनीत राजकुमार 46 साल के थे. उनके निधन से पूरा कर्नाटक शोक में डूब गया है. राज्य में सभी थिएटर बंद किए गए हैं. साथ ही फैंस को काबू में करने के लिए शहर के कुछ इलाकों में धारा 144 लागू भी लगाई गई है. कर्नाटक के CM बसवराज बोम्मई भी अस्पताल पहुंचे थे.

पुनीत ने अपने करियर की शुरुआत एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में की थी, वे राष्ट्रीय पुरस्कार से भी सम्मानित हो चुके थे. बता दें कि पुनीत के पिता राजकुमार साउथ इंडियन भी सिनेमा जगत के आइकॉन थे. वे कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के पहले एक्टर थे, जिन्हें दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड मिला था. चंदन तस्कर वीरप्पन ने जुलाई 2000 में तमिलनाडु से उनका अपहरण कर लिया था.

शोक की लहर में डूबा फिल्मी जगत, दी श्रद्धाजलि
एक्टर पुनीत के निधन के बाद आर माधवन ने शोक व्यक्त किया और कहा कि ‘चले गए, सबसे दयालु, प्यार और नोबल आत्मा में से एक. मुझे नहीं पता मैं क्या महसूस कर रहा हूं. मैं बहुत स्तब्ध हूं, भाई तुम हम सबका दिल तोड़कर, कन्फ्यूज करके चले गए हो।

राम गोपाल वर्मा ने भी दी श्रद्धांजलि
फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने भी श्रद्धांजलि दी और कहा कि ‘पुनीत राजकुमार की आकस्मिक मृत्यु एक ट्रैजडी है. यह भी एक डरावना और भयानक आंख खोलने वाला सच है कि हम में से कोई भी कभी भी मर सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *