July 3, 2024

पटना में लगे अतीक अमर रहे के नारे, योगी- मोदी पर मुस्लिम समुदाय का फूटा गुस्सा

0

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद, बेटे असद और भाई अशरफ की हत्या के बाद से लगातार एक के बाद एक नया विवाद जन्म ले रहा है। हाल ही में काग्रेस पार्षद द्वारा माफिया अतीक शहीद बताते हुए भारत रत्न देने की बात कही गई थी। जिसके बाद अब बिहार की राजधानी पटना जंक्शन स्थित जुम्मा मस्जिद के बाहर शुक्रवार को मुस्लिम समुदाय के लोगों ने अतीक और अशरफ के समर्थन में जोरदार नारे नारे लगाते हुए अतीक और अशरफ को शहीद बताया। वहीं इसके साथ ही योगी-मोदी मुर्दाबाद के भी नारे लगाए।

बता दें कि बिहार की राजधानी पटना में रमजान के आखिरी जुमे की नमाज के बाद माफिया अतीक अहमद को तीन युवकों द्वारा मौत के घाट उतार देने के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। प्रदर्शनकारियों के अनुसार अतीक की मौत मीडिया पुलिस और सरकार की मिलीभगत से करवाई गई। इसके साथ ही उन प्रदर्शनकारियों ने कहा कि अतीक मरा नही है वो शहीद हुआ है।

पटना में हुए प्रदर्शन के बाद अब इस घटना ने राजनीतिक मोड़ लेना शुरू कर दिया है। इस घटना पर बीजेपी ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री निखिल आनंद ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि उनकी मुश्लिम तुष्टिकरण की नीति ने बिहार को बर्बादी की कगार पर खड़ा कर दिया है। पटना में सरेआम अतीक जैसे गुंडो के लिए नारेबाजी हो रही है और सरकार कुछ नही कर रही। नीतीश कुमार को शर्म आनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *