September 30, 2024

भाई-बहन के बीच पति-पत्नी वाला प्यार, देखें राहुल-प्रियंका के KISS वाला वीडियो

0

नमन सत्य न्यूज ब्यूरो

कॉंग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपनी बहन प्रियंका गांधी को भरे मंच पर KISS करने के बाद नेटिजन्स इसे पति और पत्नी जैसा प्यार बताने लगे हैं। पढ़िए ये पूरी रिपोर्ट…

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कॉग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी इन दिनों भारत जोड़ो यात्रा के तहत यूपी में पैदल चलकर लोगों से एकजुट होने की अपील कर रहे हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है। ये वीडियो एक मंच का है, और इस मंच पर राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी भी दिखाई दे रहे हैं। वहीं देखते ही देखते राहुल ने बहन प्रियंका के गाल को चूमना शुरू कर दिया।

राहुल गांधी द्वारा प्रियंका गांधी को इस कदर किस करने का ये वीडियो अब सरेआम हो चुका है। ये वीडियो यह दर्शाता है कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के बीच कितना प्रेम है, दोनों भाई-बहन एक दूसरे के साथ प्यार से रहते हैं। लेकिन, इसी वीडियो को लेकर कई लोगों की कुछ ओर ही प्रतिक्रिया आ रही है। जहां ज्यादातर लोग इस वीडियो को देखकर राहुल के किस की तारीफ कर रहे हैं, वहीं नेटिजन्स इसे भद्दा भी बता रहे हैं।

ट्विटर पर सचिन हरी लेघा नामक यूजर ने ट्वीट कर इसके विरोध में लिखा, “राहुल गांधी अपने बुढ़ापे में पूरी तरह से सठिया गया है, क्योंकि इस वीडियो को देखकर भाई-बहन के बीच पति-पत्नी वाला प्यार नजर आ रहा है। शर्म की बात ये है कि इस दोनों के आसपास कद्दावर नेता भी खड़े मुस्कुरा रहे हैं। उन्होंने भी शायद संस्कृति से मोह त्याग दिया है! धिक्कार है कॉंग्रेस…”

https://twitter.com/Im_HariVanshi/status/1610902802334908416?t=AQie1UsY12w2OUEcrf_neQ&s=08

इसके अलावा एक ओर यूजर ने भी इस वीडियो पर कुछ आपत्ति जताई। उसने ट्वीट में लिखा, “वह स्नेह दिखाने की कोशिश कर रहे हैं जो असली नहीं बल्कि नकली है, वह प्यार दिखाने में प्रधानमंत्री मोदीजी की नकल करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन मोदीजी की निर्मित गुणवत्ता में बुनियादी अंतर है और वे उसी को दिखाने की कोशिश कर रहे हैं। मोदीजी अपने हर काम में ईमानदार हैं।”

एक ओर यूजर ने लिखा, “मुझे आशा है कि आप वहां उपहास कर रहे थे, सुश्री सोनम? मैं नहीं जानता, मैं एक भावुक इंसान हूँ; और कभी भी व्यक्तिगत स्नेह को इस प्रकार सार्वजनिक प्रदर्शन के लिए नहीं दिखाया जाता है, लेकिन जब यह सहज और वास्तविक होता है तो मैं दूसरों (जो ऐसे कार्य नहीं करते) की सराहना कर सकता हूं, लेकिन यह सादा चापलूसी है और इतना नकली है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *