September 21, 2024

दिल्ली: स्पेशल सेल और मेरठ STF के ज्वाइंट ऑपरेशन में शार्प शूटर संदीप बस्सी ढेर, गिरफ्तार

0

राहुल शुक्ला, संवाददाता

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और मेरठ एसटीएफ ने ज्वाइंट ऑपरेशन कर दिल्ली के नरेला इलाके से शातिर बदमाश व शार्प शूटर संदीप बस्सी को गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी कि संदीप नरेला इंडस्ट्रियल इलाके से होकर गुजरने वाला है, उसी दरमियान पुलिस ने जाल बिछाना शुरू कर दिया और जैसे ही संदीप नरेला इंडस्ट्रियल इलाके में पहुंचा तभी स्पेशल सेल और मेरठ एसटीएफ की टीम ने उसे पकड़ने की कोशिश की, उसी दरमियान संदीप मौके से भागने की कोशिश करने लगा। जिसके बाद पुलिस भी संदीप का पीछा करने लगी। पुलिस को अपने पीछे आता देख संदीप ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी और उसी दरमियान पुलिस पार्टी की तरफ से भी जवाबी फायरिंग की गई। जिसमें संदीप के पैर में गोली जा लगी। फिलहाल पुलिस ने संदीप को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि संदीप के खिलाफ पहले से ही कत्ल, लूट और चोरी के कई मुकदमे दर्ज हैं। हाल ही में संदीप ने 18 अप्रैल को हरिद्वार में पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात को अंजाम दिया था और उसे ठीक 2 दिन बाद एक जमीनी विवाद में हत्या की वारदात को भी अंजाम दिया था। फिलहाल पुलिस ने संदीप को अपनी गिरफ्त में ले लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *