July 7, 2024

खराब प्रदर्शन के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए विराट कोहली

0

स्पोर्ट्स डेस्क

हाल ही में इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने आईपीएल की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम की कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया था। जिसके बाद विराट के फैंस को लगा था कि अब कोहली क्रिकेट के मैदान में शानदार खेल खेलेंगे, लेकिन अफसोस ऐसा नहीं हो सका विराट ने एक बार फिर अपने फैंस को निराश कर दिया। दरअसल सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और आरसीबी के बीच खेले जा रहे मैच के दौरान विराट कोहली ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया था। उस दौरान उनके प्रशंसकों को लगा था कि अब विराट कोहली टेंशन फ्री है, तो शायद फिर से विराट कोहली का पहले वाला परफॉर्मेंस देखने को मिले, लेकिन ऐसा नहीं हो सका क्योंकि आरसीबी से कप्तानी छोड़ने के ऐलान के बाद जब पहली बार विराट कोहली मैदान में बल्लेबाजी करने उतरे तो वो महज चौथी गेंद पर आउट हो गए। जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जाने लगा। विराट की खराब बल्लेबाजी को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह की बातें बना रहे हैं और उनको लगातार रोल कर रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ कई फैंस ने विराट कोहली का समर्थन करते हुए उनका बचाव किया।

प्रियांशु सिंह नाम के एक यूजर विराट कोहली की फोटो साझा करते हुए लिखते हैं कि यह फर्जी स्माइल मुझे बहुत दर्द देती है।

धनंजय नाम की यूजर विराट कोहली की कप्तानी छोड़ने के फैसले पर एक फोटो साझा करते हैं। जिसमें लिखा है लगता है किसी ने महाराज की बुद्धि हर ली है।

वही ट्रोल डक रेट कोहली यूजर ने कोहली के आउट होने पर लिखा कि गेंदबाज को कोहली का विकेट मिला, कोहली ने डीआरएस भेंट कर एहसान वापस कर दिया।

इसके अलावा प्रशांत नाम के यूजर्स ने कोहली का समर्थन करते हुए लिखा कि जिन लोगों ने लगातार कोहली के खराब प्रदर्शन के लिए उनकी पत्नी और बेटी को जिम्मेदार ठहराया है उसके लिए उन सभी लोगों को धन्यवाद क्योंकि उन्होंने एक सफल व्यक्ति को अंदर तक तोड़ दिया है।

बरहाल आपको बता दें कि इन दिनों आईपीएल के दूसरे चरण के मैच जारी है। ऐसे में विराट कोहली का प्रदर्शन भी लगातार उनके समर्थकों को निराश कर रहा है। जिसके चलते उन्होंने सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *