October 6, 2024

BJP का दावा: अनुच्छेद 370 हटाने के लिए पाकिस्तान की मदद करेगी कांग्रेस, दिग्विजय सिंह का ऑडियो वायरल

0

नेशनल डेस्क

कांग्रेस महासचिव और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह एक बार फिर मुसीबत के घेरे में फंसते हुये नजर आ रहें है। दरअसल बीजेपी आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने दिग्विजय सिंह का एक ऑडियो वायरल किया है। जिसमें दिग्विजय सिंह अनुच्छेद 370 पर बात करते हुए ये कहते हुए सुनाई दे रहें है, की अगर सत्ता में कांग्रेस की वापसी हुई तो 370 को हटाने के फैसले पर दोबारा विचार किया जाएगा।

अमित मालवीय ने क्लबहाउस चैट ऑडियो वायरल करते हुए दावा किया है कि इस चैट में पाकिस्तानी पत्रकार भी मौजूद थे। जिनसे राहुल गांधी के करीबी दिग्विजय सिंह ने कहा है कि सत्ता में आने पर कांग्रेस 370 हटाने पर विचार करेगी।

आपको बता दें कि दिग्विजय सिंह का ऑडियो चैट वायरल होने के बाद बीजेपी के कई नेता उनपर हमलावर है। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर कहा कि ‘पाकिस्तान कांग्रेस का पहला प्यार है, दिग्विजय सिंह ने राहुल गांधी का संदेश पाकिस्तान तक पहुंचा दिया है’। इसके अलावा कई और नेताओं ने कांग्रेस और दिग्विजय सिंह पर जमकर निशाना साधा है। हालांकि ‘नमन सत्य न्यूज़’ इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता।

जानकारी के लिए बता दें कि भारत सरकार ने 5 अगस्त 2019 को राज्यसभा में एतिहासिक बिल पारित कर अनुच्छेद 370 हटा दिया था। जिसके बाद देश की विपक्षी पार्टियों ने जमकर हंगामा काटा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *