October 6, 2024

बेखौफ रहिसज़ादों की हुड़दंग का VIDEO वायरल, पुलिस चौकी के सामने गाड़ी पर चढ़ कर किया था डांस, हुई गुरफ्तारी

0
बेखौफ रहिसज़ादों की करतूत का वीडियो वायरल, पुलिस चौकी के सामने गाड़ी पर चढ़ कर किया डांस

नोएड़ा,

नोएड़ा के सोरखा थाने के बाहर हरियाणवी गाने पर डांस करते कुछ रहिसजादों का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल, सोमवार देर रात को नोएडा के सेक्टर 77 सोरखा पुलिस के सामने दो गाड़ियों में सवार कुछ युवक नशे की हालत में गाड़ी के ऊपर चढ़कर हरियाणवी गाने पर डांस कर रहे है. इस दौरान वे लोग जमकर हंगामा भी कर रहे हैं. इससे सोसाइटी के लोगों को खासा परेशानी हुई. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने थाना पुलिस को शिकायत दी. जिसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने हंगामा करने वाले 5 हुड़दंगियों को गिरफ्तार कर लिय. ये सभी अलग-अलग बैंकों में काम करते थे.

बता दें कि वायरल वीडियो में साफ़ देखा जा सकता था कि नशे की हालत में युवक चौकी के सामने गाड़ी के ऊपर चढ़कर डांस कर रहे है. और पीछे हाई राइज सोसाइटी भी नजर आ रही है. वीडियो तेज़ आवाज में गाने चलते हुए नजर आ रहे थे. करीब 18 सेकेंड की इस वीडियो में नियमों की धज्जियां उड़ती हुई साफ नजर आ रही है.

हालांकि कहा जा रहा है कि जिस वक्त ये रहिसज़ादे चौकी पर बाहर खड़े होकर डांस कर रहे थे उस वक्त चौकी पर कोई पुलिस वाला मौजूद नहीं था.

बहरहाल, पुलिस ने सभी हुड़दंगियों को गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन आप इस घटना से अंदाज़ा लगा सकते है की अगर किसी के साथ रात कोई घटना रात को घट जाए तो वो गुहार लगाने के लिए कहा जाएंगे. पुलिस की मुस्तैदी का भी इसी अंदाज़ा लगाया जा सकता है की बेखौफ रहिसज़ादे चौकी पर हुरदंग मचा कर फरार हो जाते है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *