October 6, 2024

पंजाब में कंगना को झेलना पड़ा किसानों का विरोध, पोस्ट शेयर कर दिखाए तेवर, बोलीं – मैंने नहीं मांगी माफी

0
पंजाब में कंगना को झेलना पड़ा किसानों का विरोध

पंजाब में कंगना को झेलना पड़ा किसानों का विरोध

नेशनल डेस्क,

अपने हर बयान पर विवादों में घिरने वाली कंगना एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। इस बार कंगना ने किसानों से जुड़ी एक पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है, जो काफी चर्चाओं में है। दरअसल हाल ही में कंगना पंजाब गई थी उसी दौरान उन्हें किसानों का विरोध झेलना पड़ा। जैसे ही कंगना ने हिमाचल से होते हुए पंजाब में प्रवेश किया तभी तुरंत किसानों ने कंगना को घेर लिया और उन्हें खालिस्तानी कहने लगें, उस दौरान कंगना को लगभग 1 घंटे किसानों का विरोध झेलना पड़ा था। उस दौरान ये भी बात सामने आ रही थी कि किसानों ने कंगना से माफी मांगने को कहा था.

कंगना बोलीं- मैने नहीं मांगी माफी

ऐसे में कंगना ने अब उसी पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक पोस्ट साझा किया है। कंगना ने लिखा कि मुझे किसी ने माफी मांगने को नहीं कहा और न ही मैंने माफी मांगी है। मैं माफी क्यों मांगूंगी। किस बात के लिए। क्या पंजाब के लोगों के प्रति प्यार और चिंता के लिए। मैं कभी ऐसा नहीं करूंगी।

पोस्ट साझा कर दी सफाई

इसके साथ ही कंगना ने भीड़ में शामिल महिला से हुई बातचीत का पूरा वीडियो जारी करते हुए कहा कि कुछ लोग उनको लेकर राजनीति कर रहे है। लेकिन उन्होनें कभी किसानों का विरोध नही किया। कंगना ने कहा कि प्रदर्शनकारी महिला से बातचीत के दौरान उन्होनें महिला को समझाया कि 100 रुपए वाली बात किसान आंदोलन के लिए नहीं, बल्कि शाहीन बाग को लेकर कही थी। वो तो किसान का सर्मथन कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *