October 6, 2024

पेगासस मुद्दा पर बोली ममता, हमारी निजता और सुरक्षा खतरे में, एक साथ सभी दलों को करना होगा विरोध

0

नई दिल्ली: बुधवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पेगासस स्पाईवेयर विवाद को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर तीखा हमला करते हुए मौजूदा स्थिति को आपातकाल से भी ज्यादा गंभीर बताया।

उस दौरान टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने बताया कि असल में “पेगासस क्या है? उन्होनें कहा कि यह एक बेहद खतरनाक वायरस है। हमारी निजता सुरक्षा खतरे में है। देश में कोई भी स्वतंत्रता नहीं है।

ममता बनर्जी ने कहा, “मेरा फोन हैक हो गया है। अभिषेक (बनर्जी) और प्रशांत किशोर का फोन पहले ही हैक हो चुका था। ममता ने केंद्र को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि अगर आप एक फोन हैक कर सकते है। तो आप एक साथ कई फोन भी हैक कर सकते हैं। ममता ने कहा की पेगासस स्पाईवेयर बेहद गंभीर मुद्दा है। इसकी जांच सुप्रीम कोर्ट द्वारा कराई जानी चाहिए। हमें सुप्रीम कोर्ट पर पूर्ण भरोसा है। इसके साथ ही ममता ने कहा कि अगर केंद्र पूरी तरह से पाक साफ हो तो पेगासस की जांच सुप्रीम कोर्ट द्वारा करवायें।

एकजुट होकर करें केंद्र का सामना: ममता

ममता बनर्जी ने सभी विपक्षी दलों से गठबंधन के जरिए बीजेपी से लड़ने की बाती कही। ममता ने कहा कि अगले साल 5 राज्यों में चुनाव हो रहे हैं। ऐसे में सभी को एक साथ होकर बीजेपी को सत्ता में काबिज होने से हटाना चाहिए।

ममता ने कहा कि वे आज सोनिया (गांधी) और (दिल्ली सीएम अरविंद) केजरीवाल से मिलेंगी। कल लालू यादव ने उन्हे फोन भी किया था। रोजाना मेरी बात सभी दलों के प्रमुखों से हो रही है। बहुत जल्द हम सभी दल एक साथ एक मंच पर होंगे और डंटकर बीजेपी का सामना करेंगे। हालांकि इस गठबंधन की अगुवाई कौन करेगा अभी ये साफ नही हो सका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *