October 6, 2024

आर्थिक तंगी से परेशान मॉडल ने की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

0

नोएडा संवाददाता

कोरोना और लॉकडाउन ने पिछले 2 सालों में कई जिंदगियां छीन ली। उसके अलावा कई लोगों को बेरोजगार कर सड़कों पर ला दिया। जिसकी वजह से कई आम से लेकर खास लोगों ने अपनी जीवन लीला समाप्त समाप्त कर ली।

इसी कड़ी में मुंबई में मॉडलिंग की दुनिया में व्यस्त एक मॉडल ने भी लॉकडाउन में आर्थिक तंगी के चलते मंगलवार को अपनी जिंदगी से हार मानकर 14वीं मंजिल से कूद कर जान दे दी।

आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा की पैरामाउंट इमोशंस सोसाइटी में पिछले कुछ दिनों से अपनी बहन के साथ रह रही एक मॉडल प्रिय उर्फ भावना अपने कैरियर को लेकर काफी परेशान हो गई थी। उन्हें पिछले 2 साल से कोरोना और लॉकडाउन के कारण काम मिलना है बंद हो गया था। जिसकी वजह से वह मुंबई से ग्रेटर नोएडा शिफ्ट हो गई थी। जहां उसने देर रात 14 मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। बताया जा रहा है कि प्रिया दिल्ली के मयूर विहार की मूल निवासी थी। जो पिछले कुछ सालों से मुंबई में रहकर मॉडलिंग कर रही थी। वहीं दूसरी तरफ यह भी बताया जा रहा है कि प्रिया ने अपने मित्र के साथ एक पार्टी की थी। जिसकी वजह से परिवार वाले काफी नाराज हो गए थे और लड़ाई झगड़ा भी हो गया था। इसी परिवारिक कलह की वजह से प्रिया ने ऐसा आत्मघाती कदम उठा लिया।

हालांकि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इसके साथ ही पुलिस अब कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। क्योंकि पुलिस को प्रिया के पास से अभी तक कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

https://www.youtube.com/watch?v=1FyYd12Lu4Q

वहीं पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद बताया कि, मुंबई में मॉडलिंग करने वाली प्रिया अपनी बड़ी बहन के यहां आई थी। उसके साथ मुंबई से एक पुरुष मित्र भी आया था। दोनों ने रविवार देर रात तक पार्टी की। प्रिया की इस बात को उसकी  बड़ी बहन ने मां से बता दिया था। जिसके बाद प्रिया की मां सोमवार सुबह पैरामाउंट इमोशंस सोसाइटी पहुंची और उसे डांटने लगी, हालांकि मां के पहुंचने से पहले मॉडल का पुरुष मित्र वहां से जा चुका था। वही दूसरी तरफ मां की डांट से नाराज प्रिया ने देर रात सोसाइटी की 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। हालांकि अभी इस पूरे मामले में कोई लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है। जरूरत पड़ी तो मॉडल के पुरूष मित्र को मुंबई से बुलाया जाएगा, फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *