July 5, 2024

CSK ने मैच के बाद फैंस को दिया धन्यवाद, गावस्कर ने लिया धोनी से ऑटोग्राफ

0

रविवार को चेपॉक स्टेडियम में चेन्नई सुपरकिंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गए के बाद चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी समेत पूरी टीम और मैनेजमेंट ने स्टेडियम में मौजूद सभी फैंस को धन्यवाद देने के लिए पूरे मैदान का चक्कर लगाया। चेन्नई के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने ढ़ेर सारी टेनिस गेंद दर्शकों के बीच फेंकी। साथ ही कई जर्सियां भी दर्शकों के बीच फेंकी। 16 सालों के आईपीएल के इतिहास में सबसे सफल टीम में शामिल चेन्नई ने इतने सालो से टीम की हार-जीत में साथ खड़े रहने के फैंस को धन्यवाद कहा।

कोलकाता के खिलाफ खेले गए इस मैच में भले ही चेन्न्ई सुपरकिंग्स मैच हार गई हो लेकिन उनके फैेस के लिए यह दिन हमेशा याद रखेंगे। मैंच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई की टीम ने इस मुश्किल पिच पर 6 विकेट खोकर 144 रन ही बना पाई। टीम की ओर से शिवम दुबे ने सबसे ज्यादा 34 गेंदो पर 48 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता की टीम के 3 बल्लेबाज 33 रनों के भीतर ही दीपक चहर का शिकार हो गए। लेकिन चौथे विकेट के लिए केकेआर के कप्तान नीतीश राणा और रिंकु सिंह ने मिलकर 99 रनों की साझेदारी की और टीम को जीत दिलाई।

सुनील गावस्कर ने धोनी से लिया ऑटोग्राफ

मैच खत्म होने के बाद जब महेंद्र सिंह धोनी पूरी टीम के साथ फैंस को धन्यवाद कहने के लिए पूरे मैदान का चक्कर लगा रहे थे, उसी दौरान पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने धोनी के पास जाकर उनसे अपने शर्ट पर ऑटोग्राफ लिया। इस दौरान पूरा स्टेडियम धोनी-धोनी के शोर से गूंजता रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *