July 5, 2024

पीलीभीत में खुलेआम घूम रहा खूंखार तेंदुआ, 4 लोगो पर कर चुका है हमला

0

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में लगातार खूंखार तेंदुए का आतंक जारी है। जिसके चलते वो एक के बाद एक लोगों पर हमला कर रहा है। हाल ही में तहसील इलाके से सटे गांव मुरैना के गांधीनगर निवासी सुरेश पर तेदुए ने खेत में टहलते वक्त हमला किया था और मौके से भाग गया था। उसके बाद तेंदुए के इस हमले से इलाके में हड़कंप मच गया।

जिसके बाद उसी शाम पूरनपुर कोतवाली इलाके के मुजफ्फरनगर गांव स्थित दुधिया खुर्द के पास तेजपाल सिंह बाग की रखवाली कर रहे थे। तभी वहां अचानक तेंदुए पहुंच गया और उसने तेजपाल पर हमला करना शुरू कर दिया। हालांकी तेजपाल के चिल्लाने से जब लोग मौके पर एकजुट हुए तो तेंदुए मौक से भाग निकला।

खूंखार तेंदुए का हमला इतने पर भी नही रूका सोमवार सुबह भी कोतवाली सुनगढ़ी इलाके के संतोषपुरा गांव खेत में खेत में काम कर रहे 2 किसानो पर भी तेंदुए ने जानलेवा हमला किया लेकिन गनिमत ये रही की तेंदुए के हमले से घायलों को ज्यादा चोट नही आई फिलहाल सभी घायलों का उपचार अस्पताल में जारी है।

वही लगातार तेंदुए के जानलेवा हमले को देखते हुए लोगों ने मामले की जानकारी वन विभाग को दी जिसके बाद वन विभाग के अधिकारियों ने मौके पर पहुंच पर तेंदुए के लिए जाल बिछाया और उसको पकड़ने के लिए लगातार वन विभाग के प्रयास जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *