July 1, 2024

के एल राहुल WTC Final से भी हुए बाहर, ईशान किशन को टीम में किया गया शामिल

0

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के मुख्य खिलड़ियों में शामिल बल्लेबाज केएल राहुल को दाएं पैर में चोट लगने के चलते WTC के फाइनल से बाहर कर दिया गया है। राहुल की जगह मुंबई इंडियंस के विकेट कीपर बल्लेबाज ईशान किशन को टीम में मौका दिया गया है। इसकी सूचना बीसीसीआई के आधिकारिक ट्विटर से दी गई।

RCB के खिलाफ लगी थी चोट

लखनऊ सिपरजाइंट्स के कप्तान केएल राहुल को आईपीएल के 43वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ फील्डिंग करने के दौरान दाएं पैर में चोट लगी थी, जिसके बाद राहुल उस मैच में बल्लेबाजी करने भी नही आ पाए थे और उनकी टीम वह मैच हार गई थी। चोट की गंभीरता को देखते हुए केएल राहुल को पहले ही IPL से बाहर कर दिया गया था।

जयदेव उनादकट भी होंगे बाहर?

बीसीसीआई के ताजा बयान के बाद आगामी WTC फाइनल के लिए चयनित किए गए बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट पर भी संशय मंडरा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक उनादकट के बाएं कंधे में नेट प्रैक्टिस के दौरान चोट लगी है। जिसके बाद उन्हे बैंगलोर के नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिहैब के लिए रखा गया है। उनादकट के चयन पर बाद में फैसला लिया जाएगा।

स्टैंडबाय खिलाड़ी:

7 से 11 जून क बीच होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के तीन खिलाड़ियों के स्टैंडबाय खिलाड़ी के रूप में शामिल किया गया है, जिसमें सूर्याकुमार यादव, मुकेश कुमार, ऋतुराज गायकवाड़ शामिल हैं।







Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *