September 29, 2024

वानखेड़े में धवन की होगी वापसी?, पढ़िए क्या होगी टीमों की प्लेइंग इलेवन

0

आईपीएल में शनिवार को डबल हेडर मुकाबले खेले जा रहे हैं, जिसमें दूसरा मुकाबला आज मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच आज मुकाबला वानखेड़े स्टेडियम में शाम साढ़े 7 बजे शुरू होगा। मुंबई इंडियंस की टीम जहां अपने लगातार पिछले 3 मैच जीतकर आ रही है, वहीं पंजाब को पिछले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हाथों 24 रनों से हार का सामना करना पड़ा। 

अबतक बराबर का रहा है मुकाबला

आईपीएल में अब तक दोनों ही टीमों के बीच खेले गए आपसे मुकाबलों की बात की जाए तो दोनों ही टीमें अब तक कुल 29 बार भीड़ चुकी है जिसमें दोनों ही टीमों के बीच लगभग बराबरी की टक्कर देखने को मिली है मुंबई इंडियंस टीम ने जहां 15 मुकाबले जीते हैं वहीं पंजाब की टीम 14 मुकाबलों में जीत हासिल करने में कामयाब रही है ऐसे में आज भी मुकाबला टक्कर का देखने को मिल सकता है

शिखर धवन की हो सकती है वापसी

पंजाब किग्स अपने पिछले कुछ मैच कप्तान शिखर धवन के बिना खेल रही है, क्योंकि शिखर कंधे की चोट के कारण मैच से बाहर चल रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार, आज मुंबई के खिलाफ धवन की वापसी की पूरी उम्मीद है। अनुभवी बल्लेबाज की टीम को काफी कमी खल रही है, हो सकता है कि धवन आज बतौर इंपैक्ट प्लेयर बल्ले से कुछ कमाल दिखाएं। इसके अलावा सिंकदर रजा और कागिसो रबाड़ा की भी वापसी हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *