June 26, 2024

पति की गैरमौजूदगी में पत्नी ने संभाला नायब तहसीलदार का पद, सुनी लोगों की समस्याएं

0

यूपी के इटावा से सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, वायरल वीडियो सदर तहसील का बताया जा रहा है, जिसमें नायब तहसीलदार की कुर्सी पर बैठकर एक महिला फरियादियों की समस्याओं को सुन रही है। साथ ही कुछ कामकाज भी निपटाती हुई दिखाई दे रही है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एसडीएम ने फौरन ही जांच के आदेश दे दिए हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद तहसील प्रशासन में मचा हड़कंप

वायरल वीडियो में नायब तहसीलदार की कुर्सी पर बैठी महिला कोई और नही बल्कि उन्ही की पत्नी है, जो अपने पति की गैरमौजूदगी में बखूबी महिला फरियादियों की समस्याओं को सुन भी रही है और दफ्तर का कामकाज भी निपटा रही है। इस पूरे मामले का वीडियो एक शख्स के द्वारा चुपके से बनाया गया और उसके बाद इसको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। जिसके बाद लोग तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं। वहीं वीडियो के वायरल होने के बाद से प्रशासन पर भी कई सवाल उठ रहे हैं, जिसको लेकर प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है।

एसडीएम ने दिए जांच के आदेश

सदर तहसील में नायब तहसीलदार की कुर्सी पर महिला के द्वारा कामकाज निपटाने और जनता की समस्याओं को सुनने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो सदर एसडीएम विक्रम सिंह ने मीडिया को जानकारी दी और बताया कि एक महिला नायब तहसीलदार की कुर्सी पर बैठकर कुछ कामकाज निपटा रही है। उन्होंने बताया कि पूरे मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है अगर मामले में कुछ गलत पाया जाता है तो कार्रवाई जरूर होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *