July 5, 2024

AAP नेता संजय सिंह का ED पर बड़ा आरोप, धमकी व मारपीट से जबरन लेती है बयान

0

मनीष सिसोदिया के ED की हिरासत में जाने के बाद से ही आम आदमी पार्टी लगातार जांच एजेंसी ED पर सवाल उठा रही है और उसे सरकार की एजेंसी कहकर तंज कर रही है। वहीं बुधवार को आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने जांच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय को आड़े हाथों लिया और उस पर कई गंभीर आरोप लगाएं।
संजय सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि ED ने तानाशाह रवैया अपना रखा है। देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी के रूप में जानी जाने वाली ED जांच के नाम पर लोगो को प्रताड़ित कर रही है। यही नही उनके पूरे परिवार को भी ED द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा है।
आगे उन्होंने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि ED द्वारा एक व्यक्ति को धमकी दी गयी, जिसमे उस व्यक्ति से कहा गया कि देखते है तेरी बेटी कॉलेज कैसे जाएगी। प्रवर्तन निदेशालय ऐसी धमकियां देखकर लोगों से जबरन अपने अनुसार बयान लेती है। आगे संजय सिंह ने कहा कि ऐसा मैं नहीं कह रहा हूं, ऐसा वह लोग कह रहे हैं जिन्होंने न्यायालय के सामने बयान दिया है कि उनसे प्रवर्तन निदेशालय द्वारा धमका कर और मारपीट करके जबरन बयान लिए गए हैं
इसके बाद संजय सिंह ने एक व्यक्ति का नाम भी बताया जिसने ऐसा बयान दिया था। उन्होने चंदन रेड्डी का नाम लेते हुए कहा कि चंदन ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी, जिसमें ऐसा लिखा था कि ईडी ने चंदन रेड्डी को बहुत ज्यादा मारा पीटा था, जिससे उसके कान के दोनों पर्दे फट गए। साथ ही उसके परिवार को भी डराया धमकाया गया और कहा गया यदि चंदन रेड्डी हमारे अनुसार बयान नहीं देते हैं तो उसके परिवार का बहुत ही बुरा हाल किया जाएगा। जिसके बाद संजय सिंह ने कहा कि ईडी अब जांच एजेंसी ना रहकर तानाशाह एजेंसी बन गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *