July 3, 2024

आईपीएल में आज मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स की भिड़ंत, किसका खुलेगा खाता

0

IPL में मंगलवार को मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स की टीम आमने-सामने होगी। टूर्नामेंट में दोनों टीमों को अभी तक एक भी जीत नहीं मिली है। दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने जहां तीन मुकाबले खेले हैं, और उसे तीनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा है, वही मुंबई इंडियंस की टीम ने अबतक 2 ही मैच खेले हैं, और दोनो मैचो मे टीम को हार मिली है। ऐसे में आज इस मैच में किसी एक टीम की जीत का खाता खुलेगा।

दोनो टीमो के बीच मुकाबला शाम 7:30 बजे से दिल्ली की अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनो ही टीमें टूर्नामेंट में अबतक एक भी जीत हासिल नही कर पाई हैं और पॉइंटस टेबल में भी दोनो टीमें निचले पायदानों पर चल रही हैं।

क्या रही हैं कमियां
दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर भले ही टीम के लिए रन बना रहे हो लेकिन डेविड वॉर्नर को जिस ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाना जाता है वह उसके अनुरूप बिल्कुल भी नहीं खेल पा रहे हैं। वार्नर ने अब तक तीन मैचों में 158 रन बनाए हैं, लेकिन इस दौरान का स्ट्राइक रेट महज 117 का रहा है। साथ ही उनके अलावा टीम में अन्य कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी खेलने में असमर्थ रहा है, जिसका खामियाजा टीम को हार से भुगतना पड़ रहा है।
मुंबई इंडियंस की बात की जाए तो उनका परफॉर्मेंस भी पहले दो मुकाबलों में कुछ खास नहीं रहा है। मुंबई के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज टीम को अच्छी शुरुआत देने में नाकाम रहे हैं जिसकी वजह से मुंबई की बड़ा स्कोर बढ़ाने में असमर्थ रही हैं। वहीं टीम की गेंदबाजी भी कुछ खास नहीं रही है, जसप्रीत बुमराह की गैरमौजूदगी में टीम को जोफ्रा आर्चर से काफी उम्मीदें थी, लेकिन वह भी लय में नजर नहीं आ रहे हैं, जिसकी वजह से टीम लक्ष्य का बचाव करने में असमर्थ दिखी है।

सम्भावित प्लेइंग 11

दिल्ली कैपिटल्स: कप्तान डेविड वार्नर, राइली रूसो, पृथ्वी शॉ, अभिषेक पोरेल, अक्षर पटेल, ललित यादव, अमान खान, कुलदीप यादव, मुकेश कुमार, लुंगी एंगिडी और चेतन साकरिया।
मुम्बई इंडियंस: कप्तान रोहित शर्मा, ईशान किशन, कैमरॉन ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, टिम डेविड, अरशद खान, ऋतिक शौकीन, पीयूष चावला, जोफ्रा आर्चर और जेसन बेहरेनडॉर्फ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *