July 3, 2024

4 साल बाद घरेलू मैदान पर खेलेगी चेन्नई, लखनऊ के खिलाफ 7:30 बजे से मुकाबला

0

IPL 2023 में पहले मैच में हार मिलने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अपना दूसरा मुकाबला अपने होम ग्राउंड एम ए चिदंबरम स्टेडियम, चेन्नई में खेलेगी। मुकाबला शाम 7:30 बजे से लखनऊ सुपरजाइंट्स के बीच होगा।
लखनऊ की टीम ने जहां अपने पहले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल के खिलाफ 50 रनों से शानदार जीत दर्ज की थी, वही चेन्नई की टीम को अपने पहले मुकाबले में गुजरात के खिलाफ 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में 4 साल बाद अपने घरेलू मैदान पर खेलने उतर रही चेन्नई की टीम अपना दूसरा मुकाबला जीतकर वापसी करना चाहेगी। चेन्नई ने आखरी बार 2019 में इस मैदान पर कोई मुकाबला खेला था।
दोनों टीमों के बीच पिछले साल एक मुकाबला खेला गया था, जिसमें चेन्नई की टीम ने 210 रन बनाए थे लेकिन लखनऊ की टीम ने 4 विकेट खोकर 211 रन बना लिए थे और 6 विकेट से चेन्नई को मैच हरा दिया था।
चेन्नई की इस पिच पर स्पिन गेंदबाजी को मदद रहती है, ऐसे में दोनों ही टीमों में कम से कम दो मुख्य स्पिन गेंदबाज और एक पार्ट टाइम स्पिनर देखने को मिल सकता है। साथ ही इस पिच पर ओस भी रह सकती है, ऐसे में टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी का फैसला कर सकती है।

संभावित प्लेइंग 11
लखनऊ सुपरजाइंट्स: कप्तान केएल राहुल, काइल मेयर्स, निकोलस पूरन, मार्कस स्टोइनिस, दीपक हुड्डा, कुणाल पांड्या, कृष्णप्पा गौथम, मार्क वुड, जयदेव उनादकट, रवि बिश्नोई, और आवेश खान।
चेन्नई सुपरकिंग्स:कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी, डेवन कॉनवे, ऋतुराज गायकवाड, मोईन अली, अंबाती रायडू, रविंद्र जडेजा, बेन स्टोक्स, शिवम दुबे, दीपक चहर, मिचेल संटनर और राजवर्धन हंगेरकर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *