July 5, 2024

सिद्धू की पटियाला जेल से कल घर वापसी, भावुक पत्नी ने क्या दिया संदेश

0

पंजाब के पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को कल पटियाला जेल से रिहा कर दिया जाएगा, जिसकी जानकारी खुद उनके ट्विटर एकाउंट पर शेयर की गई है। पूर्व क्रिकेटर रहे नवजोत सिंह सिद्धू रोड रेज मामले में पटियाला जेल में 10 महीनो की सजा काट कर कल घर वापसी करेंगे। कानूनी तौर पर नवजोत सिद्धू को 18 मई को रिहा किया जाना था, लेकिन जेल में सिद्धू का अच्छा आचरण होने कारण उन्हेे कल यानि एक अप्रैल को रिहा कर दिया जाएगा।

गौरतलब है कि सिद्धू 1988 के रोड रेज मामले में इस समय पटियाला जेल में बंद है। सिद्धू पर 34 साल पहले पटियाला में सड़क पर हुए विवाद में गुरनाम सिंह के साथ मारपीट करने का आरोप था। गुरनाम सिंह की अस्‍पताल में मौत हो गई थी। रोडरेज का यह मामला 27 दिसंबर, 1988 का है। नवजोत सिंह सिद्धू पटियाला में कार से जाते हुए गुरनाम सिंह नाम के एक बुजुर्ग से भिड़ गए थे। सुप्रीम कोर्ट की ओर से एक साल की सजा सुनाए जाने के बाद सिद्धू ने पटियाला कोर्ट में 20 मई 2022 को सरेंडर कर दिया था।
कैंसर से पीड़ित पत्नी हुई भावुक

नवजोत कौर सिद्धू ने अपने पति को मुखातिब हो ट्विटर पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने कहा था कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर स्टेज-2 है। उन्होंने लिखा था कि हर दिन बाहर रहकर आपकी रिहाई का इंतजार करना कष्टदायक है। हमेशा की तरह आपके दर्द को दूर करने की कोशिश में हूं।

बार-बार आपको न्याय से वंचित देखकर आपका इंतजार कर रही हूं। सच बहुत शक्तिशाली होता है, लेकिन परीक्षा बार-बार होती है। माफ करना, अब आपका इंतजार नहीं कर सकती। इसके लिए किसी को दोष नहीं दिया जा सकता है, क्योंकि यह भगवान की मर्जी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *