July 1, 2024

राहुल गांधी की सदस्यता खत्म होने पर क्या बोले अरविंद केजरीवाल

0

गुरुवार को सूरत कोर्ट से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को मानहानि केस में 2 साल की सजा होने के बाद शुक्रवार को संसद से उनकी सदस्यता भी रद्द कर दी गई। जिसके बाद कई विपक्षी पार्टियों के नेताओं ने सरकार पर तंज कसते हुए इसे तानाशाही बताया वही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में अपने भाषण के दौरान भाजपा पर बंद करते हुए कहा की ये लोग बहुत डरपोक है।


आगे केजरीवाल ने बोलते हुए कहा की इस सरकार ने देश में डर का माहौल बना रखा है, उन्होंने एक उदाहरण देते हुए कहा कि आज मुझे एक ऑटो रिक्शा वाला मिला और उसने मुझे बताया कि व्हाट्सएप पर मैसेज भेजने में भी डर लगता है, कहीं यह लोग गिरफ्तार ना कर ले। जिसके बाद राहुल गांधी की गिरफ्तारी व उनकी सदस्यता रद्द होने पर बोलते हुए कहा कि इन्होंने राहुल गांधी की सदस्यता रद्द करवा दी, बहुत ही डरपोक सरकार है।

वही आगे सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि भारत के इतिहास में नरेंद्र मोदी सबसे कम पढ़े लिखे प्रधानमंत्री हैं, शायद ऐसा पहली बार हुआ है जब कोई 12वीं पास प्रधानमंत्री बना हो। उनसे सरकार चलती नहीं है और अहंकार सातवें आसमान पर है। सुबह से शाम तक सिर्फ विपक्षी नेताओं को जेल भेजने और उनकी सदस्यता रद्द करवाने में ही लगे रहते हैं।

आगे उन्होंने कहा कि यह सबसे भ्रष्ट सरकार है और नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में पूरे देश को तबाह करने की कोशिश की जा रही है। उन्होने भाजपा के सदस्यों से अपील भी की कि जो इस देश को बर्बाद कर रहे हैं उनका साथ छोड़ दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *