July 5, 2024

यूपी वारियर्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा WPL का आखिरी लीग मुकाबला

0

4 मार्च को शुरू हुई विमेंस प्रीमियर लीग 2023 अपने अंतिम चरण पर है। टूर्नामेंट का आखिरी लीग मुकाबला मंगलवार शाम 7:30 बजे से यूपी वॉरियर्स बनाम दिल्ली कैपिटल के बीच खेला जाएगा। दोनों ही टीमें एलिमिनेटर्स के लिए क्वालीफाई कर चुकी है। पॉइंट टेबल में जहां दिल्ली कैपिटल्स की टीम 10 अंकों के साथ पहले स्थान पर है, वही यूपी वॉरियर्स की टीम 8 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर मौजूद है। वैसे तो दोनो ही टीमें क्वालिफाई कर चुकी हैं लेकिन दिल्ली कैपिटल्स की टीम के लिहाज से यह मुकाबला बहुत ही अहम होने वाला है, क्योंकि यदि दिल्ली अपना आखिरी मुकाबला जीतती है तो उसके 12 अंक हो जाएंगे और वह सीधा फाइनल के लिए क्वालीफाई कर जाएगी।

अपने पिछले मुकाबले में दिल्ली की टीम ने मुंबई के खिलाफ शानदार प्रदर्शन दिखाया था और पहले गेंदबाजी करते हुए मुंबई को 20 ओवरों में महज 109 रनों पर ही रोक दिया। उसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की बल्लेबाजो ने 110 रनों के लक्ष्य को 1 विकेट खोकर महज 9 ओवरों में हासिल कर लिया।

वहीं यूपी वॉरियर्स ने भी खेले अपने पिछले मुकाबले में गुजरात के खिलाफ 179 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए शानदार तरीके से 3 विकटों से जीत हासिल की थी और RCB व गुजरात के एलिमिनेटर तक पहुचनें के ख्वाब को तोड़ दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *