July 5, 2024

LLC2023: एशिया लायंस बनाम इंडिया महाराजा की भिड़ंत आज, पहली जीत की तलाश में इंडिया

0

कतर में खेली जा रही लीजेंड्स लीग क्रिकेट में मंगलवार को 8:00 से एशिया लॉयन और इंडिया महाराजा के बीच इस टूर्नामेंट का चौथा मैच खेला जाएगा। अभी तक अपने दो मैच खेल चुकी इंडिया महाराजा की टीम को एक भी जीत नहीं मिली है, ऐसे में गौतम गंभीर की कप्तानी वाली इंडिया की टीम अपना पहला मुकाबला जीतने के इरादे से उतरेगी।
इस टूर्नामेंट में एशिया लायन, वर्ल्ड जायंट्स और इंडिया महाराजा के रूप में कुल 3 टीमें खेल रही हैं, जिसमें एशिया टीम अपने 2 में से दोनों मुकाबले जीतकर 4 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में पहले स्थान पर है, जबकि वर्ल्ड जायंट्स की टीम 2 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है और इंडिया महाराजा की टीम अभी तक अपना जीत का खाता नहीं खोल पाई है और वह दो मैचों में 0 अंकों के साथ तीसरे पायदान पर है।
महाराजा की टीम ने अपना पहला मुकाबला लायंस के खिलाफ ही खेला था, जहां उसे 9 रनों से हार का सामना करना पड़ा था, वहीं दूसरे मुकाबले में वर्ल्ड जायंट्स के खिलाफ 2 रनों से महाराजा की टीम को हार का मुंह देखना पड़ा था।

टीम में हो सकते हैं बदलाव
गंभीर की कप्तानी वाली इंडिया महाराजा की टीम अभी तक टूर्नामेंट में उतना खास प्रदर्शन नहीं दिखा पाई है जैसी दर्शकों को उम्मीद थी। टीम बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में ही कमजोर दिखी है। ऐसे में मंगलवार को होने वाले मुकाबले में टीम में एक बदलाव देखने को मिल सकता है, परविंदर अवाना की जगह पूर्व तेज गेंदबाज श्रीसंत को मौका दिया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *