July 3, 2024

WPL2023: प्लेऑफ में बने रहने के लिए उतरेगी गुजरात, दिल्ली के खिलाफ होगा मुकाबला

0

वर्तमान में चल रही विमेंस प्रीमियर लीग का 9वां मैच दिल्ली कैपिटल बनाम गुजरात जाइंट्स के बीच शनिवार शाम 7:30 से डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी में खेला जाएगा। टूर्नामेंट में अबतक दिल्ली कैपिटल्स की टीम पॉइंट्स टेबल में तीन में 3 से 2 मैच जीतकर 4 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है, वही गुजरात की टीम तीन में से एक मुकाबला जीतकर 2 अंकों के साथ चौथे स्थान पर मौजूद है। ऐसे में दोनों ही टीमें यह मुकाबला जीतकर पॉइंट्स टेबल में अपनी स्थिति मजबूत करना चाहेंगी।
दिल्ली कैपिटल की टीम ने अपना पहला मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ खेला था। जहां उसे 60 रनों से जीत मिली थी, वही दूसरा मुकाबला यूपी वरीयर्ज़ के खिलाफ खेला जिसमें उसे 42 रनों से जीत हासिल हुई थी, जबकि तीसरे मुकाबले में मुंबई इंडियंस के खिलाफ उसे 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।
गुजरात विमेंस टीम की परफॉर्मेंस अब तक इस टूर्नामेंट में ज्यादा खास नहीं रही है गुजरात की टीम को विमेंस प्रीमियर लीग के पहले ही सीजन के पहले ही मुकाबले में अब तक की सबसे बड़ी हार का सामना करना पड़ा था। मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलते हुए पहले ही मुकाबले में गुजरात की टीम 143 रनों के बड़े अंतर से हारी थी, वही दूसरे मुकाबले में यूपी वॉरियर्स के खिलाफ 3 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था, जबकि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ 11 रनों से जीतकर अपनी पहली जीत हासिल की।

मूनी टूर्नामेंट से बाहर
गुजरात की पूर्व कप्तान और स्टार बैटर बेथ मूनी आज के मैच में नहीं रहेंगी। वे चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गईं। उनकी जगह स्नेह राणा कप्तानी करेंगी। वहीं बल्लेबाजी की जिम्मेदारी हरलीन देओल, सोफिया डंकली और लौरा वॉल्वार्ट के पास रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *