July 5, 2024

अमेठी में स्मृति ईरानी का जमकर विरोध, विपक्ष ने पूरे शहर में चिपकाए पोस्टर

0

भारतीय जनता पार्टी की केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए अपनी तैयारियां शुरु कर दी हैं, और वर्तमान में अमेठी में 2 दिन के दौरे पर हैं। ऐसे में विपक्ष भी एक्शन में आती दिख रही है। विपक्ष ने उनके दौरे क खिलाफ क्षेत्र में जगह-जगह पोस्टर लगाया और उन्हे वापस जाने को कहा।
केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में दो दिवसीय दौरे पर है। इस दौरान स्मृति ने एक हफ्ते पूर्व हुए मुसाफिर खाना थाना क्षेत्र के भददौर गाँव स्थित चाचा भतीजे की हत्या मामले में परिजनों से मुलाकत की और घटना पर गहरा दुख प्रकट किया। उसी दौरान स्मृति मुसाफिरखाना के निजामुद्दीन पुर गांव भी पहुंची जहां लगभग 1 साल पहले ग्राम प्रधान गुरूशरन यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।
वही स्मृति के दौरे के दौरान अमेठी में पोस्टर वॉर भी शुरू हो चुका है। जिसको लेकर विपक्ष ने पूरे अमेठी में जगह-जगह सिलेंडर वाली सासंद वापस जाओ, गैस के दाम पर काबू लाओ के पोस्टर चस्पा कर दिए है।

बहरहाल आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 बेहद नजदीक है जिसको लेकर एक तरफ बीजेपी सासंद स्मृति ईरानी अपनी तैयारियां जोरो-शोरो पर कर रही है, वहीं दूसरी तरफ विपक्ष देशभर में बढ़ते सिलेंडर के दामों को लेकर अब स्मृति ईरानी को सिलेंडर वाली सासंद के नाम से तंज कस वोट बैंक साधने की कोशिश कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *