July 8, 2024

महिला ने दुपट्टे से लटककर दे दी जान, इलाके में मचा हड़कंप

0

धर्मेंद्र जायसवाल, चंदौली

अलीनगर में एक महिला ने संदिग्ध परिस्थितियों में अपने ही घर में दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जब इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई तो पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।

अलीनगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 16 में मुगलचक निवासी नीतू देवी अपनी पुत्री के साथ मायके में रहती थी और एक निजी अस्पताल में सफाई कर्मचारी के तौर पर काम करती थी। हर दिन की तरह सोमवार को भी नीतू देवी अस्पताल चली गई। जिसके बाद उनकी 20 वर्षीय पुत्री कोमल ने मौका पाकर अपने कमरे में दुपट्टे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसकी जानकारी घरवालो को उस समय हुई जब दोपहर में कोमल की नानी ने घर का दरवाजा खोलना चाहा पर अन्दर से किसी भी प्रकार की हलचल ने होने पर दरवाजे को तेज धक्का देकर घर के अंदर प्रवेश कर गई जिसके बाद नानी ने कोमल को फांसी के फंदे से लटका देख चीखने चिल्लाने लगी।

जिसके बाद मौके पर जुटी भीड़ ने किसी प्रकार कोमल को फांसी के फंदे से उतारकर एक निजी चिकित्सालय में ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे वही जांच पड़ताल में जुट गई। अभी तक मौंत के कारणों का पता नही लग पाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *