June 29, 2024

शाहरुख की पठान ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, 3 दिन में कमाए 160 करोड़

0

25 जनवरी को रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म पठान ने अपनी 3 दिन की कमाई के बाद लगभग सभी रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं। फिल्म ने जहाँ इंडिया में 160 करोड़ से ज्यादा की कमाई की, वहीं उसका वर्ल्डवाइड कलेक्शन करीब 280-290 करोड़ का रहा। रिलीज के बाद फिल्म 3 दिन में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है और उसने साउथ स्टार यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 के कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया। यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 ने 3 दिन में 143.64 करोड़ की कमाई की थी।

शाहरुख खान की फिल्म पठान 3 दिन की कमाई के मामले में भारत और विदेशों में किसी भी हिन्दी फिल्म के लिए कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाईड के मुताबिक फिल्म ने भारत में पहले दिन 57 करोड़, दूसरे दिन 70.50 करोड़ और तीसरे दिन 36 करोड़ की कमाई की है, वहीं वर्ल्डवाईड पर ये फिल्म अबतक  290 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन करके रिकॉर्ड बना चुकी है।

2 दिन की रिकॉर्ड तोड़ कमाई के बाद फिल्म ने तीसरे दिन वर्किंग डे होने के कारण काफी कम कमाई की। हालांकि वीकेंड में अभी शनिवार और रविवार का दिन बाकी है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म इस वीकेंड बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाती है। कई लोगो का ऐसा भी मानना है कि फिल्म वीक डे के बाद इस वीकेंड 400 करोड़ का आंकड़ा आसानी से पार कर लेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *