September 30, 2024

BJP सांसद वरूण गांधी ने सरकार पर फिर खड़े किए सवाल, नमामि गंगे योजना को लेकर जताई नाराजगी

0

दिल्ली ब्यूरोदिल्ली ब्यूरो

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी पिछले कुछ दिनों से लगातार अपनी ही पार्टी के खिलाफ हमलावर हैं। इस बार वरुण गांधी ने नमामि गंगे योजना को लेकर बीजेपी पर कई सवाल खड़े किए हैं। इसके साथ ही वरुण गांधी ने एक वीडियो भी साझा किया है। जिसमें कई मछलियां प्रदूषित पानी के चलते मरी हुई नजर आ रही है।

वरुण गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि गंगा मां सिर्फ हमारे लिए नदी ही नहीं है, करोड़ों देशवासियों के लिए धर्म, जीवन और अस्तित्व का आधार है। 20000 करोड़ के बजट से बनी नमामि गंगे योजना के बाद भी गंगा का पानी आखिर इतना प्रदूषित क्यों है।

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब वरुण गांधी ने नमामि गंगे को लेकर बीजेपी पर सवाल खड़े किए हो, इससे पहले भी 25 जुलाई को वरुण गांधी ने ट्वीट कर शिक्षा व शोध बजट को वीरता ना देने और युवाओं का मनोबल तोड़ने को लेकर भी केंद्र सरकार को आड़े हाथ लिया था।

इतना ही नहीं, इससे पहले 22 जुलाई को वरुण गांधी ने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि जब सांसदों को रेल किराए में मिलने वाली सब्सिडी जारी है तब देश के बुजुर्गों को मिलने वाली राहत हमें बहुत क्यों लग रही हैं। वरुण गांधी के मुखर होकर बोलने से अब ऐसा लग रहा है जैसे वो पार्टी से जल्द ही अलविदा कहने वाले हैं क्योंकि सूत्रों का कहना है उनकी ये बयान बाजी अब उनके ही अपनों को नहीं भा रही है। जिसके चलते पार्टी वरुण गांधी पर कोई बड़ा फैसला ले सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *