September 29, 2024

दिल्ली: उप-राज्यपाल के शपथ समारोह में पूर्व केंद्रीय मंत्री को नही मिली बैठने को कुर्सी, गुस्से में वापस लौट गए सांसद साहब

0
Dr Harsh Vardhan walks out of the swearing-in ceremony of Delhi’s new L-G

दिल्ली ब्यूरो

दिल्ली के 22वें उप-राज्यपाल विनय कुमार सक्सेना के शपथग्रहण समारोह में एक अजीब वाकया देखने को मिला। कार्यक्रम के दौरान लोगों को बैठने तक की सीट नही मिली। इस बात का खुलासा तो तब हुआ जब शपथ समारोह में शामिल होने पहुंचे BJP सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन गुस्से में समारोह छोड़कर चले गए। उस दौरान जब हर्षवर्धन से यूं गुस्से में जाने का कारण पूछा गया तो उन्होनें बताया कि कैसा कार्यक्रम है, संसद सदस्यों तक के बैठने की जगह नही है। इतना कहते ही हर्षवर्धन कार्यक्रम छोड़कर अपनी गाड़ी में बैठ कर चले गए। वही दूसरी तरफ हर्षवर्धन का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसको लेकर लोग तरह तरह के तंज कंस रहे है।

जानकारी के लिये देखे पूरी वीडियो :-

आपको बता दें कि दिल्ली के पूर्व उपराज्यपाल अनिल बैजल 5 साल और 4 महीने तक दिल्ली के उपराज्यपाल रहे। उन्होंने निजी कारणों के चलते अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। जिसके बाद 23 मई को खादी और ग्रामोद्योग कमीशन के चेयरमैन रहे विनय सक्सेना को इस पद के लिए चुना गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *