July 7, 2024

जेल से रिहा होते नम हुई आजम की आंखें, अखिलेश यादव ने ट्वीट कर किया स्वागत

0

सीतापुर ब्यूरो

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जेल में पिछले 27 महीने से बंद सपा विधायक आजम खान आखिरकार शुक्रवार को जेल से रिहा हो गए। उस दौरान उन्हें रिसीव करने उनके बेटे अब्दुल्ला और शिवपाल यादव पहुंचे। जेल से बाहर आते ही आजम खान पूर्व विधायक अनूप गुप्ता के घर पहुंचे जहां उन्होंने अपने समर्थकों से मुलाकात की, उस दरमियान आजम खान भावुक भी होते और उनकी आंख नम हो गई। वहीं सबके बीच आजम खान के जेल से रिहा होने के बाद समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट कर आजम खान का स्वागत किया और लिखा कि झूठ के लम्हे होते हैं सदिया नहीं।

आपको बता दें कि आजम खान को अब तक 88 मामलों में जमानत मिल चुकी है, हालांकि 89 मामले में कोर्ट ने अनुच्छेद 142 के अनुसार आजम को अंतरिम जमानत दी है, लेकिन अब जमानत के लिए आजम को रेगुलर बैल की अर्जी लगानी होगी।
वही आजम खान के जेल से रिहा होने के फैसले पर यूपी सरकार ने कड़ा विरोध जताते हुए आजम खान को भूमाफिया और आदतन अपराधी करार दिया। बरहाल आजम खान जेल से रिहा हो चुके हैं और ऐसे में अब देखना होगा कि आजम खान समाजवादी पार्टी के साथ कितने दिन तक जुड़े रहेंगे क्योंकि सूत्र बताते हैं कि आजम खान समाजवादी पार्टी से भी अलग हो सकते हैं और अगर ऐसा हुआ तो समाजवादी पार्टी को बहुत गहरा नुकसान पहुंच सकता है क्योंकि भारी संख्या में मुस्लिम वोटर आजम खान के साथ जा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *