July 3, 2024

Twitter के बाद अब Coca cola खरीदेंगे एलन मस्क !, ट्विट किस ओर कर रहे इशारा ?

0

ट्विटर को खरीदने के बाद अब टेस्ला सीईओ ने एक और बड़ा ऐलान किया है। टेस्ला सीईओ के अनुसार अब वो बहुत जल्द कोको कोला को खरीदने वाले हैं, और उसके बाद वो कोक की बोतल में कोकीन डालेंगे। दरअसल यह जानकारी टेस्ला सीईओ ने खुद ट्विटर के जरिए साझा की है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि वह बहुत जल्द कोको कोला को खरीदने वाले हैं ताकि उसमें कोकीन की मिलावट की जा सके।

इसके बाद मस्क ने दूसरा ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर को और भी मजेदार बनाना चाहिए। इसके थोड़ी देर बाद मस्क ने अपने एक पुराने ट्वीट को साझा किया, जिसमें उन्होंने लिखा था कि वह बहुत जल्द मैकडॉनल्ड को खरीद कर सभी आइसक्रीम मशीनों को ठीक करेंगे।

अपने पुराने ट्वीट पर मजाकिया अंदाज में मस्क ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सुनो मैं कोई चमत्कार नहीं कर सकता।

गौरतलब है कि एलन मस्क ट्विटर पर ना सिर्फ सक्रिय रहते हैं बल्कि अपने प्रशंसकों को भी लगातार जवाब देते हैं, जिसके चलते मस्क लगातार सुर्खियों में भी बने रहते हैं। बहरहाल, मस्क ने एक बार फिर कोको कोला कंपनी को खरीदने की बात कहकर हलचल तेज कर दी है।

कौन है एलन मस्क?

एलन मस्क का जन्म 28 जून 1971 को दक्षिण अफ्रीका के प्रिटोरिया ट्रांसवाल में हुआ था। फिलहाल मस्क दुनिया के सबसे अमीर व्यक्तियों में शुमार हैं। वर्तमान में मस्क टेस्ला कंपनी के सीईओ और ट्विटर के मालिक है। इसके साथ ही मस्त को साल 2021 में टाइम मैगजीन द्वारा पर्सन ऑफ द ईयर भी चुना जा चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *