October 6, 2024

अंधभक्ति और मंहगाई के बीच फंसता आमजन, 2.5 रुपए फिर महंगी हुई CNG, 7 दिन में 9.60 रुपए की बढ़ोत्तरी दर्ज

0

दिल्ली ब्यूरो

देश में लगातार सीएनजी और पेट्रोल के दाम आसमान छू रहे है। एक तरफ पेट्रोल की कीमतों में लगातार आग लग रही है, तो वही दूसरी तरफ सीएनजी ने भी अपने दामों में उछाल मारना शुरू कर दिया है। लगातार बढ़ रहे दामों के बीच गुरुवार को भी कंप्रेस्ड नेचुरल गैस (सीएनजी) में 2.5 रुपए प्रति किलो का भारी उछाल देखने को मिला है। जिसके बाद दिल्ली में अब सीएनजी 69.11 रुपए प्रति किलो हो चुकी है। हैरानी की बात तो ये है की अब CNG और पेट्रोल के दाम सोने की तरह हो चुके, रोजाना इनके दामों में वृद्धि देखने को मिल रही है।
आपको बता दें की गुरुवार को सीएनजी के बढ़े दामों से ठीक एक दिन पहले बुधवार को भी सीएनजी के दामों में 2.5 रुपए का उछाल देखा गया था। उससे पहले भी 4 अप्रैल को सीएनजी के दामों में 2.50 रुपए की बढ़ोत्तरी दर्ज की गई थी। जिसके चलते पिछले 7 दिनों में सीएनजी के दामों में 9.60 की बढ़ोत्तरी हुई है। ऐसे में अब जनता बेहद परेशान नजर आ रही हैं। जनता का कहना है की अच्छे दिन का वादा करने वाले इतने बुरे दिन लायेंगे ये नही सोचा था।

देश जरूरी या अंधभक्ति

लगातार बढ़ रहे दाम और निरंतर आसमान छू रही महंगाई से देश का युवा से लेकर हरेक व्यक्ति बेहद नाराज दिख रहा है। ऐसे में हरेक व्यक्ति अब ये सोच कर परेशान है को एक तरफ आसमान छूती महंगाई और दूसरी तरफ धर्म संकट की अंधभक्ति आखिर किसे महत्व दिया जाए, क्योंकि बढ़ती मंहगाई से हालत बेहद भयावह हो चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *