June 26, 2024

पुलवामा हमले की बरसी पर छिड़ी सियासी रार, सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगा तो जमकर हुई अलोचना

0
बुरे फंसे केसीआर: पुलवामा हमले की बरसी पर छिड़ी सियासी रास, सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगा तो हुई खूब अलोचना

पुलवामा हमले की बरसी पर एक बार फिर सर्जिकल स्ट्राइक का मुद्दा गर्म हो गया है. जहां एक तरफ लोग सोशल मीडिया पर ब्लैक डे मना रहें हैं वहीं दूसरी ओर विपक्ष सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांग रहा है. दरअसल. तेलंगाना के सीएम चंद्रशेखर राव ने केंद्र सरकार से सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगा है. सीएम ने कहा कि मैं आज भी सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांग रहा हूं. सरकार को सबूत पेश करने दो. साथ ही उन्होंने भाजपा को झूठा प्रचार करने वाली पार्टी करार दिया. उन्होने कहा कि सेना सीमा पर लड़ रही है.कोई मर रहा है, तो वह सेना के जवान हैं. उन्हें इसका श्रेय देना चाहिए, लेकिन भाजपा राजनीतिक रूप से सर्जिकल स्ट्राइक का उपयोग कर रही है

हिमंता बिस्वा ने की थी राहुल गांधी पर टिप्पणी

बता दें कि शुक्रवार को सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर राहुल गांधी पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि जनरल बिपिन राव देश का गौरव थे. भारत ने पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक की थी. लेकिन राहुल गांधी सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगते हैं. क्या हमने आज तक सबूत मांगा है कि राहुल गांधी राजीव गांधी के ही बेटे हैं.

किशन रेड्डी ने की निंदा

जिसके बाद की तेलंगना के सीएम पर विपक्ष हमलावर हो गया और केंद्रीय मंत्री किशन रेड्डी ने बयान की निंदा की. उन्होंने कहा कि यह बयान पुलवामा हमले की बरसी की पूर्व संध्या पर आया है. यह बहुत ही असंवेदनशील, गैरजिम्मेदाराना बयान है. सीएम की अज्ञानता और अयोग्यता को दर्शाता है.

सरमा ने केसीआर पर किया था पलटवार

केसीआर की टिप्पणी के बाद असम के सीएम सरमा ने पलटवार किया. और कहा कि यह टिप्पणी उनकी मानसिकता को दर्शाती है. सेना से सवाल करना सबसे बड़ा अपराध है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *