July 8, 2024

गाजियाबाद: BSP प्रत्याशी को मिला लाखों ब्राह्मणों का समर्थन, BJP प्रत्याशी अतुल गर्ग के अभी से छूटने लगे पसीने

0

गाजियाबाद संवाददाता

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण का प्रचार मंगलवार शाम को थम रहा है। ऐसे में प्रचार थमने से पहले सभी प्रत्याशी अपनी-अपनी विधानसभा में प्रचार के जरिए वोटरों को जोर-शोर से साधने में लगे हुए है। वहीं दूसरी तरफ सभी दलों के प्रत्याशियों को भी अपने-अपने समर्थकों का समर्थन भी मिल रहा है। इसी कड़ी में मंगलवार को गाजियाबाद (विधानसभा 56) से ब्राह्मणों ने एक जुट होकर भारी संख्या में बीएसपी प्रत्याशी के के शुक्ला (कृष्णकांत शुक्ला) को समर्थन देते हुए विधानसभा 56 के सभी ब्राह्मणों से निवेदन किया है की, एक भी ब्राह्मण वोट अन्य दल में ना जाए पाए। इसके साथ ही के के शुक्ला को कई ब्राह्मण संस्थाओं ने भी अपना समर्थन दिया।

कार्यक्रम के दौरान बीडी शर्मा,( अध्यक्ष, अखिल भारतवर्षीय ब्राह्मण महासभा) , रामगोपाल शर्मा, (संरक्षक , श्री परशुराम ब्राह्मण एकता मंच) सहित विराट ब्राह्मण महासभा के कई पधाधिकारी भारी संख्या में शामिल रहे।

जनता ने जताया भरोसा तो विकास की गंगा बहा दूंगा: के के शुक्ला

बीएसपी प्रत्याशी के के शुक्ला को समर्थन देते ब्राह्मण संगठन

ब्राह्मण संगठनों के समर्थन के दौरान बीएसपी प्रत्याशी के के शुक्ला ने कहा की अगर जनता उनको चुन कर विधानसभा भेजती है। तो वो अपनी विधानसभा में विकास की गंगा बहा देंगे। इसके साथ ही के के शुक्ला ने कहा है की आपको आज तक सभी दलों के प्रत्याशियों ने सिर्फ और सिर्फ ठगने का काम किया है। एक बार जनता उन पर भरोसा कर के देखें। वो जनता की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *