July 5, 2024

Goa Election 2022: बीजेपी से नहीं मिला टिकट, अब पणजी से निर्दलीय लड़ेंगे उत्पल पर्रिकर

0
पणजी से निर्दलीय लड़ेंगे उत्पल पर्रिकर

पणजी

गोवा के दिवंगत पूर्व सीएम मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर ने आज बड़ा एलान किया है. मनोहर पर्रिकर के बेटे ने पणजी से निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला किया है. बता दें कि बीजेपी ने उन्हें इस सीट से टिकट नहीं दिया था. हालांकि संजय राउत की अपील के बाद आम आदमी पार्टी के संयोजन अरविंद केजरीवाल ने AAP में शामिल होने का ऑफर दिया था. लेकिन उन्होने ये ऑफर स्वीकार नहीं किया.

पणजी विधानसभा सीट पर अभी बीजेपी का कब्जा है. बता दें कि मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद पणजी सीट पर सबसे बड़े दावेदार उनके बेटे उत्पल पर्रिकर थे. लेकिन बीजेपी के मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद हुए उपचुनाव मेंउत्पल पर्रिकर को टिकट नहीं दिया. जिससे खफा होकर उत्पल ने निर्दलीय ही चुनावों में उतरने का फैसला किया है. वो पिछले काफी दिनों से अपने क्षेत्र में प्रचार -प्रसार कर रहे थे.

वहीं, शिवसेना नेता संजय राउत ने हाल ही में सभी राजनीतिक पार्टियों से अपील की है कि अगर उत्पल निर्दलीय पणजी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ते हैं तो कोई भी दल उनके खिलाफ उम्मीदवार न उतारे और इसी रूप में दिवंगत मनोहर पर्रिकर को श्रद्धांजलि अर्पित करे. उनकी ये अपील कांग्रस, तृणमूल कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और गोवा फॉरवर्ड पार्टी जैसे विपक्षी दलों से थी.,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *