July 8, 2024

यूपी के मंत्री ने पत्रकार से किया गुंडों जैसा व्यवहार, दिल्ली किए गए तलब

0
यूपी के मंत्री ने पत्रकार से किया गुंडों जैसा व्यवहार

दिल्ली,

लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा के पिता और केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी आज एक उद्धघाटन सभा मे गए थे. जहां एक पत्रकार ने लखीमपुर खीरी केस पर सवाल दाग दिया. जिसपर अजय मिश्रा ने अपना आपा खो दिया। और पहले तो पत्रकार को धक्का दिया, अपशब्द का इस्तेमाल किया. और फिर उन्हें मारने के लिए दौड़ पड़े. बताया जा रहा है मंत्री जी के इस कारनामे के बाद दिल्ली तलब किए गए है.

दरअसल, आज अजय मिश्रा लखीमपुर में मदर चाइल्ड केयर सेंटर में ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करने गए थे। जहां एक पत्रकरा ने बेटे आशीष मिश्रा से जुड़े केस पर सवाल किए. इसी पर अजय मिश्रा भड़क उठे. पहले तो बोले- तुम्हारा दिमाग खराब है क्या बे….’ जिस काम से आए हो, उसके बारे में बात करो…. पहले अपना फोन बंद कर….और फिर मंत्री जी यहीं नहीं रुके. रिपोर्टर को धमकाया भी और धक्का भी दिया. रिपोर्टर ने फिर सवाल पूछा तो मारने के लिए दौड़ पड़े.

SIT ने किया खुलासा – लखीमपुर खीरी हिंसा थी सोची समझी साजिश

बता दें कि लखीमपुरी हिंसा केस की रिपोर्ट तीन महीने बाद मंगलवार को ही SIT जांच सामने आई है. जिसमें बहुत बड़ा खुलासा हुआ है. SIT की रिपोर्ट में कहा गया है कि ये एक सोची समझी साजिश थी. किसानों को मारने के मकसद से ही गाड़ी चढ़ाई गई थी. जो महज एक हादसा नहीं था. इस केस के मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा हैं. जो गृहराज्य मंत्री के बेटे हैं. और उनकी जमानत पर 6 जनवरी को सुनवाई होनी है. जिससे पहले आई ये SIT रिपोर्ट उनके लिए बड़ी मुश्किल खड़ी कर सकती है. बता दें कि इस रिपोर्ट के बाद SIT ने अदालत से धाराओं को और बढ़ाने की भी अपील की है.

संसद में गूंजा लखीमपुरी खीरी का केस, इस्तीफे की मांग की

लखीमपुरी खीरी हिंसा की SIT रिपोर्ट आने के बाद राजनीति तेज हो गई है. आज संसद में भी लखीमपुर खीरी हिंसा मामले पर जोरदार हंगामा हुआ.कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि SIT की रिपोर्ट के बाद हम इस मामले को सदन में उठाना चाहते है. इस केस की संसद में चर्चा तो होनी चाहिए, लेकिन चर्चा की इजाजत नहीं मिल रही है. साथ ही गृहराज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के इस्तीफे की भी मांग की.

बेटा दोषी हुआ तो इस्तीफा दे दूंगा- अजय मिश्रा

हाल ही में गृहराज्यमंत्री टेनी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि यदि उनका बेटा इस मामले में दोषी साबित हुआ तो वे पद से इस्तीफा दे देंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *