July 8, 2024

संत के सहारे पंजाब में हो रही सियासत, वीडियो शेयर कर बोले सिद्धू- केजरीवाल को सुननी चाहिए संत की बात

0
संत के सहारे पंजाब में हो रही सियासत

संत के सहारे पंजाब में हो रही सियासत

पंजाब,

पंजाब में इन दिनों सियासत का बाजार गर्म है आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां जुमलों का पिटारा खोल रही है. और सत्ताधारी सरकार की घेराबंदी करने में जुटी है. आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. आज सिद्धू ने एक वीडियों शेयर किया है. जिसमें सिद्धू ने आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. इस वीडियों के जरिए सिद्धू ने केजरीवाल को संत की बात सुनने की नसीहत दी है. इस वीडियो में मुनि परम्पराचार्य प्रज्ञसागर मुनि महाराज कह रहे हैं कि केजरीवाल जी फ्री में बांटकर देश का बंटाधार कर रहा है. और महिलाओं को फ्री में एक हजार रूपये देने का जिक्र किया है.

इस वीडियो में जैन मुनि का कहना है कि केजरीवाल जी दुनिया को निकम्मा बनाना सीखा रहे है. लोगों को आखिर क्यों फ्री में चीजें बांट रहे हैं. देना है तो लोगों को रोजगार दो. काम करने की कला सिखाओं लेकिन घर बैठाकर हजार, दो-हजार रूपये देना ठीक नहीं है.

सिद्धू ने ये वीडियो शेयर कर कहा है कि केजरीवाल को संत की बात सुननी चाहिए. कि कैसे दुनिया में सुधार किया जाए. बता दें कि पंजाब में कांग्रेस के लिए आम आदमी पार्टी एक बड़ी चुनौती बन गई है. केजरीवाल सिर्फ घोषणाएं ही नहीं बल्कि सत्ताधारी सरकार की पोल भी खोल रहे हैं. हाल ही में चन्नी सरकार की खूब धज्जियां उड़ाई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *