September 18, 2024

उत्तर प्रदेश के परिवहन मंत्री ने नोएडा डिपो का किया निरीक्षण. बस में सफर कर रही आम जनता की सुनी समस्याएं

0
उत्तर प्रदेश के परिवहन मंत्री ने नोएडा डिपो का किया निरीक्षण

उत्तर प्रदेश के परिवहन मंत्री ने नोएडा डिपो का किया निरीक्षण

नोएडा,

उत्तर प्रदेश के परिवहन मंत्री अशोक ने नोएडा के सेक्टर 35 बस डिपो का निरिक्षण करने पहुंचे . यूपी परिवहन मंत्री अशोक कटियार, मंत्री ने बस डिपो पर साफ सफाई को लेकर निरिक्षण किया. बसों के अंदर बैठे यात्रियों से मंत्री अशोक कटियार ने बातचीत की. बसों के चालक ओर परिचालकों से व्यहवार के बारे में यात्रियों से जाना.निरिक्षण के दौरान यात्रियों ने भी मंत्री को अपनी समस्या बताई. मंत्री ने जल्द संमस्या को दूर कराने का आश्वशन दिया

परिवहन मंत्री ने डिपो में बसों की संख्या और विभिन्न रूटों पर चलने वाली बसों में अंतर के बारे में जानकारी ली. साथ ही उन्होंने डिपो में बसों में चढ़कर यात्रियों से चालक और परिचालक के व्यवहार के बारे में पूछताछ की. यात्रियों ने कर्मचारियों का व्यवहार तो अच्छा बताया, लेकिन रूटों पर बसों की संख्या बढ़ाने की मांग की. इस दौरान बस यात्रियों ने वॉल्वो समेत अन्य एसी बसों की डिपो पर व्यवस्था न होने की बात कही. यात्रियों ने कहा कि नोएडा डिपो के पास अपनी एक भी एसी बस नहीं है, यहां पर अन्य डिपो से एसी बस पहुंचती हैं. जिसकी वजह से बसों के लिए घंटों इंतजार करना पड़ता है. वहीं, डिपो में बसों की संख्या भी बेहद कम है. यात्रियों की समस्याएं सुनने के बाद परिवहन मंत्री ने डिपो के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक एनपी सिंह को आदेश दिए कि जिन रूटों में बस की कमी है वहां बस सेवा शुरू की जाएं.

वहीं इस दौरान परिवहन मंत्री ने विपक्ष पर भी निशाना साधा. कहा कि जब से बीजेपी सरकार है गुंडाराज खत्म हो गया है. जिससे लोग खुद को सुरक्षित महसूस करते हैं. और इस बार भी जनता बीजेपी को ही भारी मतों से वोट देकर एक बार फिर बीजेपी की सरकार बनाएगी. जनता विपक्ष के इरादों को जानती है वो भ्रमित नहीं होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *