September 18, 2024

ओखला विधानसभा से पूर्व विधायक रहे असिफ खान गिरफ्तार, विधायक का वीडियो हुआ था वायरल

0
विधायक द्वारा पिटाई करने का वीडियो वायरल

विधायक द्वारा पिटाई करने का वीडियो वायरल

दिल्ली,

देश की राजधानी दिल्ली के साउथ एमसीडी कर्मचारियों को ‘मुर्गा’ बनाने और उनके साथ गाली-गलौज करने के मामले में दिल्ली पुलिस ने ओखला विधानसभा से पूर्व विधायक रहे असिफ खान को गिऱफ्तार किया है, दरअसल शुक्रवार को साउथ एमसीडी कर्मचारियों के साथ कांग्रेस नेता व ओखला से दो बार विधायक रहे आसिफ खान ने गुंडागर्दी करते हुए उनकी लात-घूसे से पीटाई की और उसके बाद उन्हें मुर्गा बनाया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

लेकिन हैरानी की बात ये है कि जब नेताजी एमसीडी कर्मचारियों के साथ गुंडागर्दी कर रहे थे, तब उस रास्‍ते से लगातार लोग गुजर रहे थे, वही कुछ लोग मौके पर खड़े होकर तमाशा देख रहे थे. लेकिन किसी ने भी विधायक को रोकने की कोशिश नहीं की. हालांकि उस दौरान किसी ने विधायक की गुंडई का वीडियो जरूर बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया.

वायरल वीडियो में पूर्व विधायक एमसीडी कर्मियो पर गालियों की बौझार कर रहे है और उन्हें पीटते हुए साफ-साफ नजर आ रहे है. बहरहाल, वीडियो वायरल होने के बाद साउथ MCD लाजपत नगर जोन के इंस्पेक्टर राम किशोर ने नेता के खिलाफ थाने में शिकायत दी थी. जहां दिल्ली पुलिस ने विधायक की गिरफ्तारी कर कोर्ट मे पेश किया। जहां से उन्हेंजेल भेजा दिया गया।था। आपको बता दें कि आसिफ मोहम्मद खान 2015 तक ओखला से कांग्रेस के विधायक थे, लेकिन इसके बाद विधानसभा चुनाव में उन्हें आम आदमी पार्टी के अमानतुल्लाह खान के हाथों हार का सामना करना पड़ा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *