July 5, 2024

THE KAPIL SHARMA SHOW के निर्माताओं की बढ़ी मुसिबतें, शो के दौरान फिलमाएं गए सीन पर दर्ज हुआ मुकदमा

0

एंटरटेनमेंट डेस्क

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला शो द कपिल शर्मा शो के निर्माताओं पर मध्य प्रदेश के शिवपुरी में अदालत का अपमान करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। दरअसल कपिल शर्मा शो के दौरान एक सीन फिल्माया गया था, जिसमें अभिनेताओं को कोर्ट रूम में स्टेज पर शराब पीते हुए देखा गया था। जिसके चलते उन पर आरोप है कि उन्होनें अदालत का अपमान किया है। आपको बता दें कि शो के निर्माताओं पर ये मुकदमा शिवपुरी निवासी एक वकील ने दर्ज कराया है। फिलहाल इस मामले की सुनवाई 1 अक्टूबर को की जाएगी।

वकील ने कपिल शर्मा शो को बताया खराब

कपिल शर्मा शो पर मुकदमा दर्ज कराने वाले वकील का कहना है कि 24 अप्रैल को टीवी पर प्रसारित किये गये शो के दौरान अभिनेताओं ने कोर्ट रूम में दारू पी थी। जिसके चलते कोर्ट का अपमान हुआ है। लिहाजा उन्होनें शो के निर्माताओं पर 356/3 के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसके साथ ही वकील ने अपनी शिकायत में कोर्ट से गुहार लगाई है कि किसी भी शो के दौरान इस तरह के सीन फिल्माएं जाने वाली ढील को सख्त किया जायें, ताकि आगे से कोई भी इस तरह के सीन ना शूट कर सकें। वकील ने कहा कि कपिल शर्मा शो बेहद ही खराब शो है, क्योंकि वो शो के दौरान महिलाओं पर गलत तरह से तंज कंसते है। जो बेहद निंदनिय है।

आपको बता दें कि फिलहाल द कपिल शर्मा शो को कॉमेडियन कपिल शर्मा होस्ट कर रहे हैं। उनके अलावा शो में सुमोना चक्रवर्ती, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, सुदेश लहरी और अर्चना सिंह भी अभिनय कर रहे हैं। वही 21 अगस्त 2021 से पहेल ये शो लगभग 7 महीने तक बंद था, लेकिन लोगों की डिमांड के चलते इसे 7 महीने बाद एक बार फिर टीवी पर प्रसारित किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *