July 8, 2024

राज कुंद्रा ही नही, शिल्पा शेट्टी भी रही है विवादों का केंद्र

0

एंटरटेनमेंट डेस्क

अश्लील फिल्म को लेकर राज कुंद्रा की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। ऐसे में अब अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं। शर्लिन चोपड़ा का आरोप है कि राज कुंद्रा उनके घर में घुस कर जबरदस्ती उनको किस कर रहे थे। शार्लीन लगातार राज को मना कर रही थी बावजूद इसके राज जबरदस्ती शालीन को किस किए जा रहे थे। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी अभिनेत्री ने राज कुंद्रा पर शोषण करने के आरोप लगाए हैं। इससे पहले भी कई हीरोइनें भी राज कुंद्रा पर बेहद गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। हाल ही में मॉडल सागरिका सोना सुमन ने भी कुंदरा पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने एकाएक वीडियो कॉल करी और न्यूड कपड़े में ऑडिशन देने को कहा था। लेकिन आज आपको बताने जा रहे हैं कि केवल कुंद्रा ही नहीं बल्कि उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी भी कई बड़े विवादों में शामिल रही है। तो आइए आपको बताते हैं कि राज कुंद्रा के अलावा शिल्पा के कौन से बड़े विवाद हैं जिनमें उनका नाम शामिल रहा।

साल 2007 में घटी घटना रिचर्ड गेर कॉन्ट्रोवर्सी तो आपको याद ही होगी। जब एक कार्यक्रम के दौरान हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड गेर ने इवेंट के दौरान ही शिल्पा को किस कर लिया था। जिसके बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया था। उन दिनों देश से लेकर विदेश तक शिल्पा और रिचर्ड्स के चर्चे जोरों पर थे।

शिल्पा की अगर दूसरी कॉन्ट्रोवर्सी की बात करें तो उसमें बिग ब्रदर कॉन्ट्रोवर्सी भी शामिल हैं। दरअसल शिल्पा शेट्टी टीवी रियलिटी शो बिग ब्रदर का हिस्सा भी रह चुकी है। उस दौरान बिग बॉस की कंटेस्टेंट जेड गुडी ने शिल्पा को लेकर बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिसके बाद इस मामले ने भी काफी जोर पकड़ा और उसके बाद मामले को बिगड़ता देख जेड गुडी को शिल्पा से माफी तक मांगी पड़ी थी।

एक ऐसा ही शिल्पा से जुड़ा विवादित मामला साल 2009 में भी सामने आया था। उस दौरान शिल्पा शेट्टी उड़ीसा के साक्षी गोपाल मंदिर दर्शन करने पहुंची थी। तभी वहां के पुजारी ने उनके गाल पर किस कर लिया था। जिसके बाद इस मामले में भी देश में बेहद तूल पकड़ा, शिल्पा के चाहने वालों का कहना था कि पुजारी उनकी बाप के उम्र के थे और पुजारी को ऐसा नहीं करना चाहिए था।

बरहाल इन दिनों शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा दोनों ही सुर्खियों में बने हुए हैं। क्योंकि एक तरफ राज कुंद्रा अश्लील फिल्मों को लेकर कोर्ट कचहरी के चक्कर काट रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ शिल्पा शेट्टी के पिछले विवादों को भी खंगाला जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *