July 5, 2024

ममता ने की नितिन गडकरी से मुलाकात, राज्य की खस्ता सड़को का बताया हाल

0

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपने पांच दिवसीय दिल्ली दौरे पर हैं। इस दौरान सीएम ममता बनर्जी पीएम मोदी, सोनिया गांधी, अरविंद केजरीवाल और नितिन गडकरी समेत दिल्ली के कई नेताओं से मुलाकात कर रही हैं। इसी कड़ी में गुरुवार को ममता बनर्जी ने केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान ममता बनर्जी ने नितिन गडकरी से पश्चिम बंगाल में सड़कों की समस्याओं को लेकर बातचीत की। ममता ने मुलाकात के दौरान नितिन गडकरी से बंगाल में इलेक्ट्रिक बस, ऑटो और स्कूटर के निर्माण कराने का निवेदन किया। ममता ने नितिन से कहा कि पश्चिम बंगाल, बांग्लादेश, नेपाल, भूटान और पूर्वोत्तर राज्य की सीमाओं से सटा हुआ है, लिहाजा राज्य को अच्छी सड़कों की आवश्यकता है।

कई केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात करेंगी ममता

आपको बता दें कि ममता बनर्जी बंगाल के विकास के लिए लगातार अलग-अलग विभागों के केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात कर रही हैं। गुरुवार को ममता ने केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की, इसके बाद खबर यह भी है कि ममता बनर्जी अब पेट्रोलियम, उड्डयन, रेलवे और वाणिज्य विभागों के भी मंत्रियों से मुलाकात करेंगी और राज्य के विकास मुद्दों पर जोर देंगी।

BJP के खिलाफ विपक्षी दलों को एकजुट कर रही है ममता

आपको बता दें कि बीजेपी के विरोध में ममता बनर्जी सभी विपक्षी दलों के नेताओं के साथ मुलाकात कर रही हैं ताकि आगामी चुनावों के दरमियान गठबंधन के तहत चुनाव लड़ा जा सके और बीजेपी को सत्ता से उखाड़ा जा सके। इसी कड़ी में ममता बनर्जी अपने पांच दिवसीय दिल्ली दौरे पर हैं, और सभी नेताओं से मुलाकात कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *