July 8, 2024

बीजेपी संसदीय दल की बैठक में बोले PM, दोनों सदनो में विपक्ष रणनीति के तहत कर रहा हंगामा, ताकि न चल सके सदन

0

दिल्ली ब्यूरो

19 जुलाई को संसद का मॉनसून सत्र शुरू होने के बाद से लोकसभा और राज्यसभा दोनों में लगातार हो हल्ला देखने को मिल रहा है। जिसके चलते दोनों सदनों की कार्यवाही भी लागातर स्थगित हो रही है। ऐसे में खबर है कि पीएम मोदी ने बीजेपी संसदीय दल की बैठक में बीजेपी सासंदो को विपक्षी दलों को एक्सपोज करने को कहा है। पीएम ने कहा कि लोगों तक ये बात पहुंचाई जाए की बीजेपी सरकार हर मुद्दे पर संसद में बात करने को तैयार है हालांकि विपक्ष किसी भी मुद्दे पर सरकार को बात नही करने दे रही है।

आपको बता दें कि मॉनसून सत्र के दौरान संसद में कांग्रेस, तृणमूल कांग्रेस और अन्य विपक्षी दल पेगासस जासूसी विवाद, कृषि कानूनों और अन्य मुद्दों पर दोनों सदनों में लगातार हंगामा कर रहे हैं, और मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे है।

मंगलवार को भी लोकसभा और राज्यसभा में विपक्ष का जोरदार हंगामा देखने को मिला। उस दौरान लोकसभा अध्यक्ष लगातार विपक्षी दलों के नेता को समझाते रहे। हालांकि उस दौरान विपक्ष जरा भी सुनने को तैयार नही था। इस बीच कई लोग सरकार का विरोध जातते हुए जमकर नारेबाजी करते हुए दिखे तो कुछ वेल में आ गए।

पीएम मोदी ने बीजेपी सांसदों से कहा है कि वे अपने निर्वाचन क्षेत्रों के हर गांव में देश की आजादी के 75 साल पूरे होने पर ना सिर्फ कार्यक्रम आयोजित करें बल्कि इसको एक बार फिर जश्न मनाते हुए जनआंदोलन का रूप दिया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *