October 6, 2024

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा कि बढ़ी मुश्किलें, 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में रखने के आदेश

0

मुंबई ब्यूरो

मंगलवार को अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा कि मुश्किलें और बढ़ गई। दरअसल पोर्न रैकेट मामले गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा केस में मुंबई कोर्ट ने सुनवाई करते हुए उनको 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में रखने के आदेश दिए है।

कोर्ट में सुनवाई के दौरान जांच अधिकारी ने बताया कि, जो मॉडल मुबंई में अभिनेत्री बनने आती थी। तो उसे लालच देकर पहले तो अपने जाल में फंसाते थे और उसके बाद उन सभी मॉडलो से अश्लील फिल्मों में काम करवाते थे। पुलिस ने कोर्ट को बताया कि इस पूरे अश्लील फिल्म के रैकेट की डायरेक्टर मॉडल गहना वशिष्ठ है। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही अधिकारी ने कोर्ट में कहा कि गिरफ्तार किया गया आरोपी उमेश कामत भी राज कुंद्रा के लिए काम करता था। कुंद्रा ने ही कामत को अपने रिश्तेदार प्रदीप बख्शी से मिलवाया था।

आपको बता दे कि हाल ही में कुंद्रा हॉटशॉट के नाम से एक ऐप को चलाया करता था। जिस पर सभी अश्लील साम्रगी अपलोड की जाती थी। हालांकि कुछ दिन इस ऐप को चलाने के बाद कुंद्रा ने इसे ब्रिटेन के रहने वाले प्रदीप बख्शी को बेच दिया गया। इन सबके बीच कुंद्र ने अपने मोबाइल फोन में एक शॉट्स के नाम से एक व्हाट्स एप ग्रुप भी बना रखा था। इस ग्रुप के जरिये कुंद्रा ऐप से होने वाली कमाई पर भी नजर रखता था। फिलहाल  इस ऐप को Google play store से हटा दिया गया है।

जांच अधिकारी के अनुसार इस पूरे रैकेट में उमेश कामत ऐप पर सभी अश्लील सामग्री अपलोड करता था। इसके अलावा कामत किसी को भी इस अश्लील सामग्री से संबंधित मेल करता था तो उसके सीसी में  राज कुंद्रा को सीसी में रखता था। जांच अधिकारी ने कहा कि पुलिस के पास अश्लील सामग्री खरीदने वालों की भी लिस्ट है, अब कुंद्र को गिरफ्तार किये बिना जांच करना मुश्किल है। वही दूसरी तरफ राज कुंद्रा के वकील अबद पोंडा ने कोर्ट में पक्ष रखते हुए कहा कि, कुंद्रा को गिरफ्तार करने से पहले पुलिस को सीआरपीसी 41 के तहत नोटिस देना चाहिए था। पुलिस को कुंद्र को अपना पक्ष रखने का मौका देना चाहिए था, लेकिन पुलिस ने बिना किसी कानूनी कार्रवाई के कुंद्र को सीधे 420 और 67ए के तहर मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। आपको बता दे कि पुलिस ने इस पूरे रैकेट मामले में कुंद्रा समेत 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अब राज कुंद्रा के फोन को भी जांच के लिये लैब भेज दिया है, क्योंकि कुंद्रा द्वारा इस रैकेट का सारा लेन-देन फोन के जरिये किया जाता था। फिलहाल कोर्ट ने राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *