July 8, 2024

AAP की तारीफ में सिद्धू ने किया ट्वीट, सियासी गलियारे में मचा हाहाकार

0

नमन सत्य न्यूज ब्यूरो

नवजोत सिंह सिद्धू ने एक ट्वीट करते ही पंजाब की सियासत में घमासान मचा दिया है। 3 दिन पहले आम आदमी पार्टी पर हमलावर होने वाले नवजोत सिंह सिद्धू ने इस बार अपने ट्वीट में आम आदमी पार्टी की तारीफ करके सबको चौंका दिया है। सिद्धू ने अपने ट्वीट में लिखा पंजाब में एकमात्र आम आदमी पार्टी ऐसी पार्टी है जिसने उनके विजन को समझा है। चाहे वह फिर 2017 में बेअदबी, ड्रग्स, किसान या फिर करप्शन का ही मुद्दा क्यों ना हो। आम आदमी पार्टी यह बात अच्छे से जानती हैं कि पंजाब के लिए असली लड़ाई कौन लड़ रहा है। हालांकि सिद्धू के इस ट्वीट के बाद अब आम आदमी पार्टी के नेता भी सिद्धू की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

3 दिन पहले थर्मल प्लांट को बंद करने की याचिका पर हमलावर थे सिद्धू

आपको बता दें कि 3 दिन पहले नवजोत सिंह सिद्धू ने अरविंद केजरीवाल सरकार द्वारा पंजाब में थर्मल प्लांट बंद कराने वाली याचिका पर हमला बोला था। उस दौरान नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा था कि आम आदमी पार्टी चाहती है कि पंजाब का किसान परेशान रहे। पंजाबियों को बिजली समस्या से जूझना पड़े। इन सबके बीच मंगलवार को नवजोत सिंह सिद्धू ने आम आदमी पार्टी की तारीफ करते हुए सियासी गलियारों में हलचल पैदा कर दी है। कई लोगों का मानना है कि पिछले कुछ दिनों से पंजाब कांग्रेस में चल रही सियासी उठापटक खत्म होने का नाम नहीं ले रही थी लिहाजा बहुत जल्द नवजोत सिंह सिद्धू अब आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं।

ट्वीट के साथ वीडियो भी किया साझा

नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट करते हुए 1 मिनट 20 सेकंड का एक वीडियो भी साझा किया है। जिसमें आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह और पंजाब से सांसद भगवत मान नवजोत सिंह सिद्धू की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। फिलहाल सिद्धू की सियासी रणनीति कौन सी पार्टी में आकर खत्म होगी यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *