October 6, 2024

क्रिकेटर हरलीन देओल ने पकड़ा अविश्वसनीय कैच, चारों तरफ हो रही है चर्चा

0

स्पोर्ट्स डेस्क

भारत और इंग्लैंड महिला टीम के बीच खेले जा रहे टी-20 सीरीज के पहले मैच में भारतीय खिलाड़ी हरलीन देओल ने फील्डिंग के दौरान ऐसा गजब का कारनामा कर दिया। जिसकी वजह से चारों तरफ उनकी तारीफ हो रही है। सोशल मीडिया पर वह लगातार छाई हुई है। जो भी उनकी ऐसी अद्भुत फील्डिंग देख रहा है, वो उन्हें सुपरवुमन के नाम से बुला रहा है।

दरअसल पहले टी-20 के दौरान हरलीन देओल ने बाउंड्री पर एक अद्भुत कैच पकड़ा, इस कैच का वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद से चारों तरफ उनकी तारीफ ही तारीफ होने लगी। और लोगों ने जमकर वीडियो शेयर करना शुरू कर दिया। फिलहाल आप भी हरलीन का यह अद्भुत कैच देखेंगे तो आप भी कहेंगे शानदार, जबरदस्त और बेहतरीन कैच।

आपको बता दें कि नॉर्थम्पटन के मैदान पर खेले गए पहले T20 में भारत ने टॉस जीतकर इंग्लैंड की टीम को पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया। ऐसे में इंग्लैंड ने शानदार बल्लेबाजी की। हालांकि इस दौरान शिखा पांडे के 19वें ओवर में बेहतरीन बल्लेबाजी कर रही एमी जॉन्स ने ओवर की पांचवीं गेंद पर हवा में शॉट खेला जोकि लग रहा था कि बाउंड्री के बाहर ही जाकर गिरेगा। ऐसे में बाउंड्री पर फील्डिंग कर रही हरलीन देओल ने गजब का जंप लगा कर गेंद को बाउंड्री के अंदर से बाहर खींच लिया उसके बाद बाउंड्री के अंदर जाने के बावजूद हरलीन ने सही वक्त पर जंप लगा कर बाहर की तरफ उड़ते हुए एक अद्भुत कैच पकड़ लिया। जिसके बाद से हरलीन चारों तरफ छा गई और उनका यह अद्भुत कैच देखने के बाद सबने यही कहा यह अविश्वसनीय है। यह लड़की नहीं सुपरवुमन है। हालांकि बारिश से प्रभावित हुए मैच के चलते भारतीय टीम डकवर्थ लुईस नियम के मुताबिक 18 रनों से हार गई। हालांकि इन सबके बीच फील्डिंग के दौरान अद्भुत कैच लेने वाली हरलीन देओल पूरे मैच में छाई रही और चारों तरफ उन्हीं को लेकर चर्चाएं होती रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *