July 8, 2024

हरभजन के घर आया नया मेहमान, गीता ने दूसरे बच्चे को दिया जन्म

0

स्पोर्ट्स डेस्क

भारत के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह दूसरे बच्चे के पिता बन गए है। उनकी पत्नी गीता बसरा ने बेटे को जन्म दिया है। वहीं ये कपल पहले से एक बेटी के पेरेंट्स है। जिसका जन्म 27 जुलाई 2016 का हुआ था और बेटी का नाम हिनाया हीर है। अब दूसरे बच्चे के जन्म के बाद पूरा परिवार बेहद खुश है।

आपको बता दें कि बच्चे की आने की खुशी की खबर हरभजन सिंह ने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए बताया है कि, हमारे घर में एक नए मेहमान का आगमन हुआ है। हम सबका हाथ थामने के लिए वो हम सबके बीच आ गया है। वो भगवान की एक अमूल्य देन है। हम ऊपर वाले को धन्यवाद देते हैं कि उन्होंने हमें एक स्वस्थ बच्चा दिया है। फिलहाल गीता और बच्चा दोनों पूरी तरीके से स्वस्थ हैं। हम इस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। आप सभी के शुभाशीष के लिए हम आभारी हैं।

आपको बता दें कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने 29 अक्टूबर 2015 को पंजाब के जालंधर में एक्ट्रेस गीता बसरा से शादी की थी। उनकी शादी में क्रिकेट और फिल्म जगत के कई नामी सितारों ने शिरकत की थी। शादी के 1 साल बाद गीता बसरा ने अपनी पहली बेटी हिनाया हीर को जन्म दिया था।

वही प्रेगनेंसी के दौरान गीता बसरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखी। वह लगातार अपनी प्रेगनेंसी को लेकर सोशल मीडिया पर खबर को वायरल कर रही थी। उन्होंने अपने बेबी बम फ्लांट करते हुए अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। गीता की इन तस्वीरों को काफी पसंद किया गया था। प्रेगनेंसी के वक्त गीता काफी फिट नजर आ रही थी और योगा करते हुए उन्होंने कुछ वीडियो भी शेयर किए थे। इसके अलावा गीता अपनी बेटी से सोशल मीडिया पर लगातार तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

गौरतलब है कि गीता और हरभजन लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और अपनी बेटी संघ मस्ती भरी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इसके अलावा गीता और हरभजन अपनी-अपनी फील्ड में भी एक्टिव रहते हैं। एक तरफ हरभजन सिंह क्रिकेट को लेकर अपडेट रहते हैं। तो वहीं दूसरी तरफ गीता बसरा अपने फिल्म इंडस्ट्री में भी थोड़ा बहुत बिजी रहती हैं। आपको बता दें कि गीता बसरा ने साल 2006 में अपनी पहली फिल्म की थी। जिस फिल्म का नाम दिल था, इसमें गीता इमरान हाशमी के साथ नजर आईं थी। हालांकि गीता का फिल्मी कैरियर कुछ खास नहीं रहा, 2016 के बाद से गीता के कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है। वहीं हरभजन सिंह भारतीय क्रिकेट के दिग्गज स्पिनर रह चुके हैं। उन्होंने अपने कैरियर में 103 टेस्ट मैच खेले हैं। जिसमें उन्होंने 417 विकेट लिए हैं। वही 236 वनडे मैच में उनके नाम 269 विकेट है और उन्होंने कई मौकों पर बल्लेबाजी से भी भारतीय टीम को जीत दिलाने में योगदान दिया है। फिलहाल वो आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम का हिस्सा है। वहीं पिछले हफ्ते 3 जुलाई को उन्होंने अपना 41वां जन्मदिन भी मनाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *