September 29, 2024

सागर हत्याकांड: सुशील कुमार को मंडोली से तिहाज जेल किया गया शिफ्ट, पहलवान ने जान को बताया था खतरा

0

दिल्ली संवाददाता

पहलवान सागर की हत्या के आरोप में सुशील कुमार को शुक्रवार को मंडोली जेल से तिहाड़ जेल की बैरक नम्बर 2 में शिफ्ट किया गया है। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने सुशील कुमार के साथ सेल्फी ली संगीन आरोपों में घिरे सुशील कुमार इस वक्त मुस्कुराते नजर आए। इस फोटो के सामने आने के बाद सवाल उठने लगे हैं कि क्या सुशील को जेल के भीतर स्पेशल ट्रीटमेंट मिल रही है?

आपको बता दें कि सुशील ने जेल प्रशासन से बताया था कि उनकी जान को लॉरेंस बिश्नोई और काला जठेड़ी गैंग से खतरा है। जिसकी वजह से वह मंडोली जेल में काफी चिंतित है। लिहाजा उन्हें किसी दूसरी जेल में शिफ्ट किया जाए, जहां पर सुरक्षा के चाक-चौबंद के ज्यादा इंतजाम हो।

आपको बता दें कि 23 मई को गिरफ्तार किए गए सुशील कुमार की पुलिस रिमांड 2 जून को खत्म हुई थी। इसके बाद उसे मंडोली जेल भेज कर 14 दिन के लिए क्वॉरेंटाइन किया गया था।

गौरतलब है कि 4 मई की रात देर रात दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम पार्किंग एरिया में पहलवानों के दो गुटों में झड़प हुई थी। इस दौरान फायरिंग भी की गई थी।  जिसमें 5 पहलवान सागर, अमित, सोनू और दो पहलवान जख्मी हुए थे। उस दौरान सागर नाम के पहलवान की हालात बेहद गंभीर हो गई थी। जिसे अस्पताल में उपचार के लिये भर्ती कराया गया था। जहां सागर ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था। पुलिस को जांच के दौरान घटनास्थल से 5 गाड़ियां, डबल बैरल गन और तीन जिंदा कारतूस बरामद किए थे।\

इन सबके बीच पहलवान सुशील कुमार का एक वीडियो भी सामने आया था। जिसमें वह दोस्तों के साथ हॉकी स्टिक से सागर की पिटाई करते हुए नजर आ रहा था। पुलिस के मुताबिक वीडियो घटना वाले दिन खुद सुशील कुमार ने अपने दोस्त के मोबाइल से शूट करवाया था, ताकि कुश्ती सर्किट में उसका खौफ बना रहे। जिसके बाद सुशील कुमार की खोजबीन में पुलिस काफी तेजी से लगी हुई थी। हालांकि की कुछ दिन बाद ही दिल्ली पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *