October 6, 2024

बाबा का ढाबा वाले कांता प्रसाद अस्पताल से लौटे घर, यूटूबर्स पर लगाए गंभीर आरोप

0

दिल्ली संवाददाता

बाबा का ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद जिंदा बचकर घर वापस आ गए हैं। उन्हें सफदरजंग अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। ज्ञात हो कि बीते दिनों बाबा ने शराब पीने के बाद नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या का प्रयास किया था। अब अस्पताल से लौटने के बाद उन्होंने पुलिस में मामला दर्ज कराया है। जिसमें उन्होंने बताया कि आखिर उनको ऐसा कदम उठाने की क्यों जरूरत पड़ी।

दरअसल अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद बाबा ने एक बार फिर से बयान देकर नया बखेड़ा खड़ा कर दिया है। बाबा ने आरोप लगाया है कि कुछ यूट्यूबर्स ने उनपर गौरव वासन से माफी मांगने के लिए दबाव बनाया था। जिसके कारण वह काफी डिप्रेशन में चले गए और उन्होंने ऐसा कदम उठा लिया। वही जब बाबा ने नींद की गोली खाई थी, तो उनके बेटे ने मीडिया को बताया था कि उनके पिता डिप्रेशन में थे। 6 साल पहले भी उन्होंने ऐसे ही नींद की गोलियां खा ली थी। बेटे ने कहा था कि बीते दिनों काफी लोग बोल रहे थे कि पिता जी गौरव वासन से माफी मांगे।  कई लोगों ने उन्हें लगातार फोर्स कर रहे थे। बहुत से लोग कई बार भला बुरा भी बोलते थे और गाली देते थे। इस कारण वह परेशान हो गए थे।

वहीं दिल्ली साउथ डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि, बाबा की हालत स्थिर है।  अब वो घर पर आ गए हैं। हालांकि उन्होंने अभी किसी पर एफआईआर दर्ज नहीं कराई है, लेकिन इस मामले में पुलिस यूट्यूबर्स की भूमिका की जांच कर रही है।

आपको बता दें कि बीते दिनों कांता प्रसाद ने यूट्यूबर गौरव वासन से माफी मांगी थी। जिसमें कांता प्रसाद काफी भावुक हो गए थे। जिसके बाद गौरव ने उन्हें गले लगा लिया था। वही अब उनका कहना है कि उन पर माफी मांगने का दबाव डाला जा रहा था। फिलहाल जो भी हो, बाबा के लगातार बदलते बयान, बदलते मिजाज की वजह से वह खुद कहीं ना कहीं कटघरे में खड़े नजर आते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *