July 8, 2024

UP : हवा में लहराते हुए तमंचे के साथ युवक का वीडियो वायरल

0

लालजी, सुल्तानपुर

एक तरफ प्रदेश के मुखिया सीएम योगी आदित्यनाथ प्रदेश से गुंडाराज खत्म करने की बात करते हैं। वहीं दूसरी तरफ बदमाशों में यूपी पुलिस का जरा भी खौफ नजर नहीं आ रहा है। ताजा मामला सुल्तानपुर के धनपतगंज ब्लॉक स्थित अमऊ जासरपुर ग्राम का है। जहां एक युवक का शराब के नशे में तमंचा लहराते हुए डांस करने का वीडियो वायरल हुआ है। जानकारी के अनुसार बीते 21 मई को ग्राम शुक्लान के पुरवा में राममिलन शुक्ला की नाती की शादी थी। उस दौरान स्थानीय निवासी सुरेश शुक्ला नौटंकी कलाकार के साथ नाच रहा था। तभी सुरेश ने अपने कपड़ों से छुपाया हुआ तमंचा बाहर निकाला और हवा में लहराने लगा। इसके कुछ देर बाद ही सुरेश ने अपने तमंचे को फिर से कपड़ो में वापस छुपा लिया और वहां से चला गया। इन सबके बीच वहां खड़े किसी व्यक्ति ने इस घटना का वीडियो बना लिया। जिसके बाद अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

मामले से बचते नजर आए SP

आपको बता दें, जब इस बारे में एसपी विपिन मिश्रा से कार्रवाई की बात पूछी गई तो उन्होंने पहले तो वीडियो पुष्टि करने का बहाना बना दिया। उसके बाद फोन काट दिया। जबकि नमन सत्य न्यूज़ के संवाददाता द्वारा विपिन मिश्रा को वीडियो की संपूर्ण जानकारी साझा की गई और उनका अधिकारिक बयान मांगा गया तो विपिन मिश्रा ने पत्रकार को ही जानकारी जुटा लेने के आदेश दे दिए और उसके बाद दोबारा फोन काट दिया।

जिले में गुंडाराज को लेकर सख्त नहीं SP?

हैरानी की बात ये है कि जब जिले के कप्तान ही मामले को लेकर गंभीर नहीं है, तो ऐसे में गुंडाराज पर लगाम कैसे लग सकेगी। एसपी साहब सीएम योगी आदित्यनाथ के आदेशों की अनदेखी कर रहे हैं? क्या जिले में गुंडाराज नहीं खत्म होना चाहिए? अब देखना यह होगा की मामले की संपूर्ण जानकारी मिलने के बावजूद एसपी साहब मामले में कार्रवाई करते भी हैं या नहीं? क्योंकि फोन पर तो उन्होंने अधिकारिक बयान नहीं दिया साथ ही लगातार दो बार पत्रकार का फोन और काट दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *